उधार दिए पैसे वापस मांगने गई महिला को जिंदा जलाया, हालत नाजुक, आरोपी गिरफ्तार

टीम भारत दीप |

आरोपी के खिलाफ हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर  उसे हिरासत में ले लिया गया है।
आरोपी के खिलाफ हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है।

दरअसल तेलंगाना के मेडक जिले में एक व्यक्ति ने 45 वर्षीय महिला को कथित रूप से पेट्रोल डालकर सोमवार को आग लगा दी। बताया गया कि पीड़िता का अस्पताल में उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि महिला ने उक्त को पैसे उधार दिए थे। बताया गया कि महिला अपने पैसे वापस मांगने गई थी। तभी शख्स ने उसे आग के हवाले कर दिया।

हैदराबाद। सोमवार को जहां देशभर में विश्व महिला दिवस पर महिलाओं के सम्मान, स्वाभिमान व सुरक्षा को लेकर तमाम दांवों का दंभ भरा जा रहा है। उसी दौरान घटी एक घटना यहां महिलाओं की सुरक्षा को लेकर किए जा रहे दांवों की खिल्लियां उड़ा रही थी। दरअसल सोमवार को तेलंगाना से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया।

घटना यहां के मेडक जिले की बताई गई। दरअसल तेलंगाना के मेडक जिले में एक व्यक्ति ने 45 वर्षीय महिला को कथित रूप से पेट्रोल डालकर सोमवार को आग लगा दी। बताया गया कि पीड़िता का अस्पताल में उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि महिला ने उक्त को पैसे उधार दिए थे। बताया गया कि  महिला अपने पैसे वापस मांगने गई थी।

तभी शख्स ने उसे आग के हवाले कर दिया। उधर पुलिस के मुताबिक महिला ने आरोपी को कुछ पैसे उधार दिए थे। बताया गया कि महिला व्यक्ति से उधार दिए पैसे वापस लेने के लिए मेडक जिले के अल्लादुर्ग मंडल के एक गांव गई थी। तभी यह घटना हुई। बताया गया कि महिला बुरी तरह से झुलस गई है। उसका अस्पताल में इलाज जारी है।

बताया गया कि स्थानीय लोगों ने ही घटना की सूचना पुलिस को दी। बताया गया कि इसके बाद पीड़िता को हैदराबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया कि आरोपी के खिलाफ हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसे हिरासत में ले लिया गया है।
 


संबंधित खबरें