कोकीन कांड: अदालत ने भाजपा नेता को 25 फरवरी तक पुलिस कस्टडी में भेजा

टीम भारत दीप |

अलीपुर कोर्ट ने भाजपा नेता पामेला गोस्वामी को 25 फरवरी तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।
अलीपुर कोर्ट ने भाजपा नेता पामेला गोस्वामी को 25 फरवरी तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

पामेला को कोर्ट में पेश किया गया। जानकारी के मुताबिक कोर्ट जाने के दौरान मीडिया के कैमरों को देखकर उन्होंने बंगाल बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के करीबी राकेश सिंह पर बड़ा आरोप लगाया। पामेला ने आरोप लगाया कि ये पूरी साजिश राकेश सिंह की है। उनके मुताबिक राकेश सिंह को गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

कोलकाता: शुक्रवार को कोलकाता में हुए कोकीन कांड में अलीपुर कोर्ट ने भाजपा नेता पामेला गोस्वामी को 25 फरवरी तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। दरअसल बीजेपी की युवा नेता पामेला गोस्वामी को शुक्रवार को कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

बताते चलें कि पुलिस ने शुक्रवार को दक्षिण कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से पामेला गोस्वामी से कोकीन बरामद कर उन्हें गिरफ्तार किया था। पुलिस के अनुसार पामेला गोस्वामी के बैग और कार के दूसरे हिस्सों से करीब 100 ग्राम कोकीन बरामद की गई थी।

वहीं केंद्रीय सुरक्षाबल की मौजदूगी में बंगाल पुलिस ने पामेला को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद पामेला को कोर्ट में पेश किया गया। जानकारी के मुताबिक कोर्ट जाने के दौरान मीडिया के कैमरों को देखकर उन्होंने बंगाल बीजेपी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के करीबी राकेश सिंह पर बड़ा आरोप लगाया।

बताया कि पामेला ने आरोप लगाया कि ये पूरी साजिश राकेश सिंह की है। उनके मुताबिक राकेश सिंह को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। इस मामले में सीआईडी से जांच होनी चाहिए। वहीं राकेश सिंह ने इन आरोपों को खारिज किया है।

राकेश के मुताबिक "मुझे और बीजेपी को बदनाम करने की पूरी साजिश है। ड्रग्स छोड़ें मैं तो चाय तक नहीं पीता हूं। मैं हर तरह की जांच के लिए तैयार हूं।" इधर इस पूरे मामले पर बंगाल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के मुताबिक अगर आरोप जायज है तो कोई बात नहीं।

वहीं यदि आरोप गलत है और भाजपा नेता की गलत तरीके से गिरफ्तारी की गई है, तो इसका विरोध किया जाएगा। वहीं मामले पर टीएमसी ने चुटकी लेते हुए कहा कि अभी देखते रहें, बहुत कुछ सामने आएगा।
 


संबंधित खबरें