लड़की से 29 लोगों ने किया गैंगरेप, वीडियो वायरल, 24 आरोपी अरेस्ट

टीम भारत दीप |

पुलिस ने पॉक्सो के तहत केस दर्ज कर लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया है।
पुलिस ने पॉक्सो के तहत केस दर्ज कर लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया है।

रेप का मुख्य आरोपी लड़की का दोस्त है, जिसने जनवरी में उसके साथ दुष्कर्म किया और इसका वीडियो भी शूट कर लिया। जिसके बाद उसने इस वीडियो को वायरल कर दिया, जिससे अन्य आरोपियों ने लड़की को ब्लैकमेल करके न सिर्फ उसके साथ गैंगरेप किया ​बल्कि विरोध करने पर मारपीट भी की।

मुंबई। समाज में बढ़ती दुष्कर्म की घटनाएं मानवता के लिए बदनुमा धब्बा है। दुष्कर्म  की कई ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी है, जिससे इंसानियत लगातार शर्मसार हुई है, बावजूद इसके ऐसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच एक घटना मुंबई से सटे डोंबिवली क्षेत्र से सामने आई है, जहां नाबालिग लड़की के साथ एक दो लोग नहीं बल्कि 29 लोगों ने गैंगरेप किया।

लड़की की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करते 24 लोगों को गिरफ्तार किया है और दो नाबालिगों को हिरासत में लिया है। लड़की के मुताबिक 8 माह के भी अलग—अलग जगहों पर कुल 29 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया है। मनपाड़ा पुलिस स्टेशन में युवती ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है, जिसमें कहा गया है कि जनवरी से 22 सितंबर, 2021 तक उसके साथ कुल 29 लोगों ने गैंगरेप  किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स में मिली जानकारी के अनुसार शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 24 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 2 नाबालिगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार युवती के साथ अलग अलग जगहों पर रेप की घटना को अंजाम दिया गया है।

बताया गया कि रेप का मुख्य आरोपी लड़की का दोस्त है, जिसने जनवरी में उसके साथ दुष्कर्म किया और इसका वीडियो भी शूट कर लिया। जिसके बाद उसने इस वीडियो को वायरल कर दिया, जिससे अन्य आरोपियों ने लड़की को ब्लैकमेल करके न सिर्फ उसके साथ गैंगरेप किया ​बल्कि विरोध करने पर मारपीट भी की।

इस तरह कई बार पीड़िता का गैंगरेप किया गया। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो 3 दिन पहले भी लड़की के साथ 7 लोगों ने गैंगरेप किया और इसी के बाद यह मामला खुल गया। उधर पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच के लिए एक महिला पुलिस की देखरेख में विशेष टीम गठित की है।

​पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो के तहत केस दर्ज कर लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि युवती की हालत स्थिर है।


संबंधित खबरें