डबल मर्डर कांड से दहली दिल वालों की दिल्ली, बेरहमी से हुई हत्या की वारदात सीसीटीवी में कैद

टीम भारत दीप |

हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू और मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है।
हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू और मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है।

मृतकों की पहचान रोहित अग्रवाल (23) और घनश्याम (20) के रूप में हुई है। बताया गया कि पुलिस ने आरोपियों में से एक परमदीप कोहली (19) को गिरफ्तार कर लिया गया है और एक किशोर को भी हिरासत में लिया गया है।

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाला वाकया सामने आया है। यहां मामूली सी बात पर एक किशोर और उसके साथी ने दो लोगों की चाकू मारकर हत्या कर दी। बताया गया कि यह घटना वहां लगे एक सीसीटीवी में कैद है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान रोहित अग्रवाल (23) और घनश्याम (20) के रूप में हुई है। बताया गया कि पुलिस ने आरोपियों में से एक परमदीप कोहली (19) को गिरफ्तार कर लिया गया है और एक किशोर को भी हिरासत में लिया गया है। जानकारी के मुताबिक पीड़ित सोमवार की रात अपने दोपहिया वाहन पर सवार होकर कहीं जा रहे थे।

इसी दौरान वह आरोपी की मोटरसाइकिल से टकरा गए। बताया गया कि इसके बाद दोनों पक्षों में बहस हो गई। इसके बाद आरोपियों ने पीड़ितों का करीब आधा किलोमीटर तक पीछा किया। बताया गया कि बाद में उन मोटरसाइकिल सवार लोगों ने उद्योग विहार मेट्रो स्टेशन के पास रोहित और घनश्याम को चाकू मार दिया और मौके से फरार हो गए।

पुलिस उपायुक्त (बाहरी) ए कोआन के मुताबिक उन्हें उद्योग विहार मेट्रो स्टेशन के पास दो घायल लोगों के बारे में एक कॉल मिली। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को अस्पताल लेकर पहुंची जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। इधर डीसीपी के मुताबिक टेक्निकल सर्विलॉन्स की मदद से दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है।

बताया गया कि पूछताछ के दौरान यह सामने आया कि रोड रेज के कारण इस डबल मर्डर को अंजाम दिया गया था। पुलिस अधिकारी के मुताबिक हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू और मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है। आगे की जांच जारी है।
 


संबंधित खबरें