मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर किसानों का कब्जा, मांट टोल प्लाजा को किया टोल-फ्री

टीम भारत दीप |

मांट टोल को कब्जे में लेकर वहां पर टोल की वसूली बंद करवा दी।
मांट टोल को कब्जे में लेकर वहां पर टोल की वसूली बंद करवा दी।

मंगलवार को बंद के मद्देनजर सुबह ही जिलाधिकारी सर्वज्ञ राम मिश्र और एसएसपी गौरव ग्रोवर ने सबसे पहले मांट टोल प्लाजा का निरीक्षण किया था। मथुरा के मांट में प्रदर्शनकारी किसानों की संख्या अधिक होने के कारण यह इलाका सबसे ज्यादा संवेदनशील भी है।

मांट (मथुरा)। देश भर में जारी किसानों के आंदोलन ने मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर अराजक रूप ले लिया। यहां किसानों ने टोल प्लाजा से गुजरने वाले वाहनों को बिना टोल के जाने दिया। 

इस दौरान वहां भारी संख्या में पुलिस बल और टोल प्लाजा के कर्मी मौजूद रहे लेकिन किसानों के आगे सभी बेबस नजर आए। 

बता दें कि मंगलवार को बंद के मद्देनजर सुबह ही जिलाधिकारी सर्वज्ञ राम मिश्र और एसएसपी गौरव ग्रोवर ने सबसे पहले मांट टोल प्लाजा का निरीक्षण किया था। मथुरा के मांट में प्रदर्शनकारी किसानों की संख्या अधिक होने के कारण यह इलाका सबसे ज्यादा संवेदनशील भी है। 

दिल्ली की ओर जाने के लिए ज्यादातर वाहन एक्सप्रेसवे का ही प्रयोग करते हैं। ऐसे में सुबह 11 बजे से जुटना शुरू हुए किसानों ने मांट टोल को कब्जे में लेकर वहां पर टोल की वसूली बंद करवा दी। 

इस दौरान वाहन बिना टोल के ही गुजरे। टोल प्लाजा पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा लेकिन किसानों के आगे सब बेबस नजर आए। टोलकर्मी भी भय के कारण बाहर नहीं निकले। 


संबंधित खबरें