मथुरा: यमुना एक्सप्रेस-वे गाय को बचाने के चक्कर में कार पलटी, एक की मौत, चार घायल

टीम भारत दीप |

सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही थाना राया पुलिस मौके पर पहुंच गई।
सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही थाना राया पुलिस मौके पर पहुंच गई।

हादसे के बाद घायन नोएडा निवासी शिवम अपने दोस्तों भरत शर्मा ,रोहित ,विपुल व यश के साथ वृन्दावन दर्शन करने आ रहे थे। यह लोग जैसे ही थाना राया क्षेत्र के माइल स्टोन 109 के समीप पहुंचे तभी वहां अचानक कार के आगे एक गाय आ गई । शिवम ने गाय को बचाने का प्रयास किया, लेकिन गाड़ी गाय से टकराकर अनियंत्रित होकर पलट गई ।

मथुरा। मथुरा में मंगलवार रात को यमुना एक्सप्रेस वे पर देर रात एक गाय को बचाने के चक्कर में एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि 4 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।

हाईवे पर हादसे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया वहीं मृतक का पंचनामा भरकर शव को पीएम के लिए भिजवा दिया। 

वृन्दावन आ रहे थे दर्शन करने

हादसे के बाद घायन नोएडा निवासी शिवम अपने दोस्तों भरत शर्मा ,रोहित ,विपुल व यश के साथ वृन्दावन दर्शन करने आ रहे थे। यह लोग जैसे ही थाना राया क्षेत्र के माइल स्टोन 109 के समीप पहुंचे तभी वहां अचानक कार के आगे एक गाय आ गई ।

शिवम ने गाय को बचाने का प्रयास किया, लेकिन गाड़ी गाय से टकराकर अनियंत्रित होकर पलट गई । इस हादसे में शिवम की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि चारों दोस्त गम्भीर रूप से घायल हो गए ।

नोएडा निवासी शिवम और उसके दोस्तों को वृन्दावन आना था। लेकिन वह वृन्दावन कट पर उतरने की बजाय रास्ता भटक गए और उससे दो किमी आगे चले गए। जहां उनकी कार स्विफ्ट संख्या DL 13 CA 6219 गाय से टकरा गई और हादसा हो गया । हादसे के बाद परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है ।

सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही थाना राया पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने कार में फंसे घायल भरत, रोहित, यश, विपुल और शिवम को कार से निकाला। कार से निकालने के बाद पता चला कि शिवम की मौत हो गयी।

पुलिस ने रोहित,यश , विपुल और शिवम को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया जहाँ हालत गम्भीर होने पर उनको नोएडा रैफर कर दिया । वहीं दोस्तों से मृतक के घर जानकारी होने पर घर में हड़कंप मच गया। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें