यमुना एक्सप्रेस-वे पर बेकाबू बस दूसरी दिशा में जाकर कार से टकराई, पांच लोगों की मौत

टीम भारत दीप |

एसपी देहात श्रीशचंद ने बताया कि खाली बस आगरा से नोएडा जा रही थी।
एसपी देहात श्रीशचंद ने बताया कि खाली बस आगरा से नोएडा जा रही थी।

शुक्रवार की सुबह खाली बस नोएडा से आगरा की तरफ जा रही थी। थाना नौहझील क्षेत्र में माइल स्टोन 71 के समीप बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी में पहुंच गई। उस तरफ आगरा से नोएडा की तरफ जा रही कार से बस टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि बस चालक और कार में चार लोगों की मौत मौके पर ही गई।

मथुरा। प्रदेश के मथुरा जिले में शुक्रवार सुबह हुए भयानक  सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। यह हादसा मथुरा के थाना नौहझील क्षेत्र के अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस—वे के 71 माइल स्टोन पर हुआ। यह हादसा बस चालक के नियंत्रण खोने से हुआ।

बेकाबू बस डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरे साइड पर कार से टकराकर पलट गई। इस हादसे में कार सवार चार और बस चालक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार बस चालक को नींद की झपकी के कारण हादसा हुआ है।  

मालूम हो कि शुक्रवार की सुबह खाली बस नोएडा से आगरा की तरफ जा रही थी। थाना नौहझील क्षेत्र में माइल स्टोन 71 के समीप बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी में पहुंच गई। उस तरफ आगरा से नोएडा की तरफ जा रही कार से बस टकरा गई। 

हादसा इतना भीषण था कि बस चालक और कार में चार लोगों की मौत मौके पर ही गई। हादसे की जानकारी मिलते ही थाना नौहझील पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने कार में फंसे लोगों को एक्सप्रेसवे कर्मियों की मदद से निकाला। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। 

कार सवार सवारों की नहीं हुई शिनाख्त

मथुरा के एसपी देहात श्रीशचंद ने बताया कि खाली बस आगरा से नोएडा जा रही थी। चालक को झपकी आने से बेकाबू हुई बस नोएडा से आगरा की साइड पर पहुंचकर कार से टकराकर पलट गई। कार में सवार चार लोगों की मौत हुई है। कार सवार गाजियाबाद से आ रहे थे। 

बस चालक की पहचान बलवंत सिंह निवासी पठानकोट (पंजाब) के रूप में हुई है। कार सवार लोगों की पहचान अभी नहीं हो सकी है। हादसे के बाद यमुना एक्सप्रेसवे की एक साइड पर जाम लग गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन से हटवाया। इसके बाद जाम खुल सका।  

इसे भी पढ़ें ....


संबंधित खबरें