आगरा से दिल्ली लौट रहे परिवार की कार पुलिया से टकराई दो की मौत, दो घायल

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

चालक को झपकी लगने से अनियंत्रित हुई कार पुलिया से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 
चालक को झपकी लगने से अनियंत्रित हुई कार पुलिया से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 

दिल्ली के इंदिरा विहार निवासी अभिषेक (28) पुत्र रमेश हंस अपनी मां संतोष (55), पिता रमेश हंस (60) और बहन हिना (25) के साथ आगरा में अपने रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने आए थे, रात के करीब 10 बजे दिल्ली लौटे रहे थे। हादसे में अभिषेक और उसकी मां की मौत हो गई।

मथुरा। मथुरा के बलदेव क्षेत्र में सोमवार रात को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां यमुना एक्सप्रेसवे पर माइलस्टोन 129 के समीप पुलिया से टकराकर एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में मां और बेटे की मौत हो गई, जबकि पिता और पुत्री घायल हो गए।

कार सवार परिवार रिश्तेदार के यहां शादी समारोह से लौटकर आगरा से दिल्ली जा रहा था। स्थानीय लोागें हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

जानकारी के मुताबिक दिल्ली के इंदिरा विहार निवासी अभिषेक (28) पुत्र रमेश हंस अपनी मां संतोष (55), पिता रमेश हंस (60) और बहन हिना (25) के साथ आगरा में अपने रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने आए थे। 

रात के करीब 10 बजे दिल्ली लौटे रहे थे। थाना बलदेव क्षेत्र में माइलस्टोन 129 पर उनकी कार पुलिया से टकरा गई। हादसे में अभिषेक और उसकी मां की मौत हो गई। जबकि पिता रमेश और बहन हिना घायल हो गईं। 

चालक को झपकी आने से हुआ हादसा

सूचना पर पहुंची थाना बलदेव पुलिस ने घायलों को एक्सप्रेस वे की एम्बुलेंस से आगरा के अस्पताल के लिए भिजवाया, जबकि दोनों शवों को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने कार को क्रेन से हटवाकर बंद मार्ग को चालू कराया गया।

बलदेव थाना प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र यादव ने बताया कि हादसे में मां और बेटे की मौत हुई है। पिता-पुत्री घायल हुए हैं। चालक को झपकी लगने से अनियंत्रित हुई कार पुलिया से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। 

दोपहर को महावन क्षेत्र क्षेत्र में हुआ था हादसा 

यमुना एक्सप्रेसवे पर सोमवार दोपहर को महावन क्षेत्र के गांव अलीपुर-किशनपुर के मध्य (माइल स्टोन-117) निजी स्लीपर बस एक्सल टूटने से बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 59 सवारियां घायल हो गईं।

पुलिस और एक्सप्रेसवे के कर्मचारियों ने घायलों को निकालकर एंबुलेंस से जिला अस्पताल और निजा अस्पताल भेजा। बस बिहार के दरभंगा से दिल्ली जा रही थी।

पुलिस ने इस हादसे की सूचना घायलों से नंबर लेकर उनके परिजनों को दी। परिजन रात में ही दिल्ली से आगरा के लिए निकल पड़ें। वहीं पुलिस का कहना है कि परिजनों के आने के बाद मंगलवार को शवों को पाीएम कराने के बाद अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिए जाएंगें और घायलों का बेहतर इलाज कराया जा रहा है। 

 इसे भी पढ़ें...

 


संबंधित खबरें