खेत में बकरी घुसने पर पिता-पुत्र को गोली से उड़ाया, गांव में तनाव

टीम भारत दीप |

गोली लगने से घायल होने पर पिता-पुत्र को परिजन अस्पताल लेकर भागे।
गोली लगने से घायल होने पर पिता-पुत्र को परिजन अस्पताल लेकर भागे।

बासौनी के गांव बुर्ज शिवलाल निवासी 55 वर्षीय भीकम सिंह और उनका बेटा 22 वर्षीय जितेंद्र गांव के बाहर बकरी चरा रहे थे। तभी एक बकरी गांव के ही ज्ञान सिंह के खेत में चली गई। ज्ञान सिंह ने इसको लेकर गाली गलाैज कर दी। भीकम सिंह ने इसका विरोध किया तो ज्ञान सिंह और उनके परिवार के लोगों ने उनसे मारपीट कर दी।

आगरा। प्रदेश में अपराधियों के हौंसले सातवे आसमान पर है। कभी भी किसी वारदात को अंजाम देने से नहीं डर रहे है। मामूली बात पर खून खराबा करने पर तुल जा रहे है।

ताजा मामला आगरा बाह क्षेत्र का है यहां दबंगों ने शुक्रवार दोपहर खेत में बकरी घुसने पर पिता-पुत्र को गोली मार दी। अस्पताल पहुंचने से पहले पिता की मौत हो गई। जबकि बेटे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

जहां कुछ देर बाद उसकी भी मौत हो गई। तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस फोर्स तैनात है।बासौनी के गांव बुर्ज शिवलाल निवासी 55 वर्षीय भीकम सिंह और उनका बेटा 22 वर्षीय जितेंद्र गांव के बाहर बकरी चरा रहे थे। तभी एक बकरी गांव के ही ज्ञान सिंह के खेत में चली गई।

ज्ञान सिंह ने इसको लेकर गाली गलाैज कर दी। भीकम सिंह ने इसका विरोध किया तो ज्ञान सिंह और उनके परिवार के लोगों ने उनसे मारपीट कर दी। तभी भीकम के परिवार के लोग भी आ गए।

इसी बीच ज्ञान सिंह पक्ष के लोग तमंचे लेकर पहुंच गए। उन्होंने तमंचों से फायरिंग शुरू कर दी। भीकम और उनके बेटे जितेंद्र के गोली लग गई। गोली लगने से घायल होने पर पिता-पुत्र को परिजन अस्पताल लेकर भागे, अस्पताल पहुंचने से पहले पिता और अस्पताल में इलाज के दौर बेटे की मौत हो गई। 

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि पिता-पुत्र को गोली लगी थी। इनमें से पिता− पुत्र की मौत हो गई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।  एक साथ पिता -पुत्र की हत्या होने से गांव में तनाव का माहौल है। कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस फोर्स तैनात कर दिय गया है।


संबंधित खबरें