बागपत में पुलिस की बुलेट का डर, हत्यारा सांसद प्रतिनिधि गाड़ी से पहुंचा सरेंडर करने

टीम भारत दीप |

सांसद प्रतिनिधि गाड़ी के बारे में पुलिस कुछ नहीं बोल रहीं।
सांसद प्रतिनिधि गाड़ी के बारे में पुलिस कुछ नहीं बोल रहीं।

थाने पहुंचकर सीओ आलोक सिंह और एसओ अजय शर्मा के सामने सरेंडर कर दिया। आरोपित ने बिना कुछ पुछे पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल करते हुए कहां ​साहब मैंने हत्या की है, मुझे गिरफ्तार कर लो पर गोली नहीं मारना।

बागपत। भले ही अपराध प्रदेश में कम नहीं हुआ हो, लेकिन अपराधियों एंकाउंटर का भय काफी गहरे तक बैठ गया है। इसका नमूना बुधवार को बागपत जिले में मिला।

यहां हत्या का एक मुख्य आरोपी सांसद लिखी गाड़ी से पुलिस के सामने आत्मसर्मपण करने पहुंचा। हत्यारोपी बदमाश ने बड़ौत थाने पहुंचकर सीओ आलोक सिंह और एसओ अजय शर्मा के सामने सरेंडर कर दिया।

आरोपित ने बिना कुछ पुछे पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल करते हुए कहां ​साहब मैंने हत्या की है, मुझे गिरफ्तार कर लो पर गोली नहीं मारना।  हत्या का आरोपी पुलिस से बचने के लिए जिस गाड़ी में थाने पहुंचा उस पर सांसद प्रतिनिधि लिखा था।

जानकारी अनुसार दो दिन पहले पहले सोमवार को बावली गांव में शिवम उर्फ फोड़ की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मृतक के पिता योगेंद्र ने बड़ौत थाने में गांव के ही मोनित, अभिषेक समेत चार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

पुलिस ने तीन आरोपित युवकों को दबोच लिया था। जबकि मुख्य हत्यारोपी मोनित फरार हो गया था। पुलिस उसके पीछे लगी हुई थी। उसे भय था कि पुलिस उसका एनकाउंटर न कर दे।

आरोपी पिता के साथ बड़ौत थाने में तमंचा लेकर पहुंचा। यहां बैठे सीओ बड़ौत व एसओ बड़ौत के समक्ष उसने खुद को शिवम उर्फ फोड़ का हत्यारा बताते हुए कहा कि वह थाने में सरेंडर करना चाहता है।

पूछताछ की गई तो हत्यारोपी ने पुलिस को तमंचा भी उस गाड़ी से बरामद करवाकर थमा दिया, जिससे वह थाने पहुंचा था। गाड़ी भाजपा सांसद डॉक्टर सत्यपाल सिंह के प्रतिनिधि की थी।


संबंधित खबरें