फिल्म अभिनेता फरदीन खान फिर हुए हैंडसम,आपने देखा क्या

टीम भारत दीप |

अब  फिर फरदीन की कुछ नई तस्वीरें सामने आईं है, जिसे देखकर लोग चौंक जा रहे है।
अब फिर फरदीन की कुछ नई तस्वीरें सामने आईं है, जिसे देखकर लोग चौंक जा रहे है।

पिछली बार जब फरदीन खान की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं तो उन्हें देखकर हर कोई हौरान रह गया था। उन तस्वीरों में फरदीन खान फाफी मोटे नजर आ रहे थे जिस वजह से उन्हें ट्रोलिंग का काफी सामना करना पड़ा था। उन फोटो में फरदीन खान इतने मोटे लग रहे थे कि उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा था।

नईदिल्ली। फिल्म अभिनेता फरदीन खान अपने नए अवतार से सबको चौंका रहे है। मालूम हो कि फरदीन खान काफी समय से फिल्मी दुनिया की चकाचौंध से दूर हैं। पिछली बार जब फरदीन खान की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं तो उन्हें देखकर हर कोई हौरान रह गया था।

उन तस्वीरों में फरदीन खान फाफी मोटे नजर आ रहे थे जिस वजह से उन्हें ट्रोलिंग का काफी सामना करना पड़ा था। उन फोटो में फरदीन खान इतने मोटे लग रहे थे कि उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा था।
अब  फिर फरदीन की कुछ नई तस्वीरें सामने आईं है, जिसे देखकर लोग चौंक जा रहे है। दरअसल इस बार फरदीन खान ने खुद फैटफुल से फीट बना लिया है।

एक साल पहले सफेद दाढ़ी और बढ़े हुए वजन में दिखने वाले फरदीन अब फिर से एक दम फिट एंड हैंडसम हो गए हैं। नई तस्वीरों में फरदीन एकदम वैसे ही लग रहे हैं जैसे वो अपनी फिल्मों में लगा करते थे। सॉलिड बॉडी, आंखों पर काला चश्मा, काले बाल और एक दम फिट पर्सनैलिटी।

फरदीन खान  की बढ़े हुए वजन वाली फोटो जिसने भी देखी होंगी वे अब को फोटो देखकर हैरानी हो जाएंगे। तस्वीरों से ही साफ पता चल रहा है कि एक्टर ने एक साल में अपनी ऊपर काफी ज्यादा काम किया है। इस ट्रॉन्फॉर्मेशन में उनकी मेहनत साफ नजर आ रही है।

वजन बढ़ने के बाद जब फरदीन की फोटो सामने आई थीं तो उन्हें काफी ट्रोल किया गया था जिस पर एक्टर ने कहा था, ‘मैं जो हूं वो हूं। अपने आप को रोज शीशे में देख सकता हूं। मेरे वजन को लेकर लोगों को बात करने की जरूरत नहीं है और उन्हें इस तरह की बातों से आगे बढ़ जाना चाहिए’।

मालूम हो कि फरदीन खान ने प्रेम अगन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और उसके बाद हे बेबी , नो एंट्री,फिदा लव के लिए कुछ भी करेगा और सुपरहिट ऑल द बेस्ट में काम किया था। उन्होंने 2005 में अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री मुमताज की बेटी नताशा माधवानी से शादी की। उनकी एक 
बेटी और एक बेटा है।


संबंधित खबरें