लव जिहाद: स्टाफ नर्स का शोषण करने वाले डॉक्टर तक नहीं पहुंच पाई पुलिस

टीम भारत दीप |

पुलिस ने डॉक्टर की पत्नी और भाई को किया गिरफ्तार।
पुलिस ने डॉक्टर की पत्नी और भाई को किया गिरफ्तार।

प्रदेश के बागपत जिले में लव जिहाद का एक मामला सुर्खियों में छाया हुआ है। यहां शादी का झांसा देकर सात माह तक स्टाफ नर्स से एक डॉक्टर ने शारीरिक शोषण किया। गर्भवती होने पर उसे प्रताड़ित किया गया। पीड़ित नर्स ने बुधवार को एसपी से मिलकर शिकायत दर्ज कराई थी।

बागपत। प्रदेश के बागपत जिले में लव जिहाद का एक मामला सुर्खियों में छाया हुआ है। यहां शादी का झांसा देकर सात माह तक स्टाफ नर्स से एक डॉक्टर ने शारीरिक शोषण किया।

गर्भवती होने पर उसे प्रताड़ित किया गया। पीड़ित नर्स ने बुधवार को एसपी से मिलकर शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए डॉक्टर की तलाश शुरू की लेकिन वह हाथ नहीं आया।

पुलिस ने आरोपी डॉक्टर की   पत्नी और भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।इनसे आरोपी के बारे में जानकारी जुटा रही है। खेकड़ा थाना क्षेत्र की तलाकशुदा महिला ने बुधवार को एसपी दफ्तर पहुंचकर बताया था कि वह बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में स्टाफ नर्स है।

अस्पताल के एक डॉक्टर ने उसको शादी का झांसा देकर अक्टूबर 2019 में अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था। जो संप्रदाय विशेष से है, लेकिन आरोपित ने खुद को दूसरे समुदाय से बताया था। पिछले सात माह से शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस दौरान उसकी अश्लील वीडियो बनाई गई।

वीडियो को इंटरनेट पर वायरल करने के नाम पर ब्लैकमेल करने लगा था। वह छह माह की गर्भवती है।इस बारे में जानकारी दी गई तो आरोपित डॉक्टर व उसके भाई और पत्नी ने उसको प्रताड़ित किया।

उस पर धर्म परिवर्तन और गर्भपात कराने का दबाव बनाया। आपत्ति करने पर मारपीट की और बंधक बनाकर तरह-तरह की यातायात दी। एसपी के आदेश पर बड़ौत कोतवाली में आरोपितों के खिलाफ देर रात मुकदमा दर्ज हुआ था।

एएसपी मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि आरोपित डॉक्टर की पत्नी व भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है, जल्द ही आरोपित डाक्टर को भी पकड़ लिया जाएगा।
 


संबंधित खबरें