नाबालिग जोड़े को चढ़ा प्यार का बुखार,रात में लगने लगा डर तो पहुंच गए थाने

टीम भारत दीप |

किशोरी की शिकायत पर नाबालिग प्रेमी के खिलाफ उसे फुसलाकर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।
किशोरी की शिकायत पर नाबालिग प्रेमी के खिलाफ उसे फुसलाकर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

दरअसल नाबालिग प्रेमी जोड़ा एक -दूसरे के साथ रहने के लिए गुरुवार को अपने-अपने घर से एक साथ भाग निकले। शाम तक फतेहगंज पश्चिमी पहुंचने के बाद किसी साधन का इंतजार करने लगे। लेकिन लॉकडाउन हाने की वजह से उन्हें कोई साधन नहीं मिला। इसके बाद आधी रात वीराने में खुद को असुरक्षित पाकर मदद मांगने लगे।

बरेली। बरेली के प्रेमनगर के नाबालिग प्रेमी जोड़ा एक साथ जीने मरने के लिए से जो भी हाथ लगा घर से लेकर भाग निकले। लॉकडाउन होने की वजह से उन्हें घर से दूर जाने के लिए कोई साधन नहीं मिला। इसके बाद दोनों रात के अंधेरे में अकेले डरने लगे। हिम्मत जुटा कर दोनों ने थाने पहुंचकर सारी बात बताते हुए मदद मांग ली।

पुलिस कर्मियों ने सारा मामला जानने के बाद दोनों को उनके घर वालों को सौंप दिया। दरअसल नाबालिग प्रेमी जोड़ा एक -दूसरे के साथ रहने के लिए गुरुवार को अपने-अपने घर से एक साथ भाग निकले। शाम तक फतेहगंज पश्चिमी पहुंचने के बाद किसी साधन का इंतजार करने लगे।

लॉकडाउन हाने की वजह से उन्हें कोई साधन नहीं मिला। इसके बाद आधी रात वीराने में खुद को असुरक्षित पाकर मदद मांगने लगे। पास ही पुलिस चौकी पहुंचे। वहां पुलिस ने प्रेमनगर थाना पुलिस से संपर्क किया। देर रात दोनों को प्रेमनगर पुलिस काे सौंप दिया गया। इसके बाद शुक्रवार को किशोरी की शिकायत पर नाबालिग प्रेमी के खिलाफ उसे फुसलाकर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

प्रेमी पर दर्ज हुआ मामला

प्रेमनगर पुलिस के अनुसार गुरुवार देर रात ही दोनों नाबालिगों को थाने ले आया गया था। इसके बाद उनके घर वालों को सूचना देकर बुलाया गया। पहले तो लड़की के घर वाले किसी प्रकार का मामला दर्ज कराने से इन्कर कर रहे थे, इसके बाद शुक्रवार को तहरीर लेकर पहुंचे।

फिर उनकी रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। पूछताछ में दोनों ने बताया कि वह पांच हजार रुपये लेकर घर से निकले थे। दोनों रामपुर की तरफ जा रहे थे। लेकिन लॉकडाउन के कारण उन्हें कोई साधन नहीं मिला। इसके बाद वह मदद मांगने पुलिस चौकी पर पहुंचे थे। इंस्पेक्टर प्रेमनगर अवनीश यादव ने बताया कि दोनों को बरामद कर किशोरी के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।


संबंधित खबरें