घर से भागी लड़की ने दूसरे संप्रदाय के युवक से की शादी, बोलीं मैं बालिग हूं

टीम भारत दीप |

भाई ने बताया कि वह घर में रखे जेवर व 98 हजार रुपये भी ले गई।
भाई ने बताया कि वह घर में रखे जेवर व 98 हजार रुपये भी ले गई।

गुरुवार को लड़की ने वीडियो वायरल किया, इसमें वह अपने प्रेमी के साथ जयमाला डाले दिख रही। कह रही कि वह बालिग है, अपनी मर्जी से घर से आई है और दूसरे संप्रदाय के प्रेमी से शादी कर ली है। प्रेमी के धर्म के प्रति आस्था जताने की बात कह रही है। कह रही कि उसे, उसके पति व परिजन को परेशान नहीं करें।

बरेली। बरेली के रिठौरा थाना क्षेत्र से लापता हुई लड़की को पुलिस तो नही खोज पाई, लेकिन गुरुवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

वीडियो में युवती खुद को बालिग बताते हुए दूसरे संप्रदाय के प्रेमी से शादी की बात कर रही है। युवती अपने परिजनों से परेशान नहीं करने की अपील कर रही है।

दूसरी ओर युवती के पिता ने पुलिस से कहा कि उसे एक बार थाने लाकर बात करा दें ताकि पता चल सके कि उस पर कोई दबाव तो नहीं डाला गया है। लड़की के परिवार के लोग 22 दिसंबर को एक कार्यक्रम में गए थे। लौटकर घर आए तो वह नहीं मिली थी।

गुरुवार को लड़की ने वीडियो वायरल किया, इसमें वह अपने प्रेमी के साथ जयमाला डाले दिख रही। कह रही कि वह बालिग है, अपनी मर्जी से घर से आई है और दूसरे संप्रदाय के प्रेमी से शादी कर ली है। प्रेमी के धर्म के प्रति आस्था जताने की बात कह रही है।

कह रही कि उसे, उसके पति व परिजन को परेशान नहीं करें। पुलिस इसमें मदद करे। दूसरी ओर लड़की के भाई ने पुलिस को बताया कि 23 दिसंबर को जब घर लौटे तो बहन नहीं थी। एक युवक पर बहलाकर ले जाने का आरोप लगाया। भाई ने बताया कि वह घर में रखे जेवर व 98 हजार रुपये भी ले गई।

तलाशने में जुटी पुलिस

थानाध्यक्ष हाफिजगंज महेंद्र सिंह ने बताया कि लड़की के पिता ने कहा है कि यदि वह बालिग है तो अपनी मर्जी से फैसला ले सकती है। मगर, एक बार उसे सामने लाकर बात करा दें, ताकि पता रहे कि किसी दबाव या डर में निर्णय तो नहीं लिया है। दोनों को तलाशा जा रहा है।


संबंधित खबरें