चाॅकलेट खिलाकर छात्रा पर चलाया प्यार का जादू, मां के सामने प्रेमी संग हुई फरार

टीम भारत दीप |

जब हम परिजन नहीं माने और बेटी को भी स्कूल जाने पर पाबंदी लगा दी तो दोनों घर से फरार हो गए है।
जब हम परिजन नहीं माने और बेटी को भी स्कूल जाने पर पाबंदी लगा दी तो दोनों घर से फरार हो गए है।

दोनों ने घर से भागने की योजना बनाई। योजना के मुताबिक सुबह चार बजे छात्रा के घर के सामने बाइक लेकर पहुंचा। युवक के पहुंचते ही छात्रा घर का दरवाजा खोलकर बाहर निकली। जब तक छात्रा की मां और अन्य परिजन उसे रोक पाते, तब तक छात्रा मां के सामने ही अपने प्रेमी के साथ बाइक से भाग गई।

बरेली। कहते है दो प्यार करने वालों पर पाबंदियों का पहरा ज्यादा देर तक नहीं टिकता, ऐसा ही कुछ नजारा बरेली में देखने को मिला। यहां एक नाबालिग किशोरी अपनी मां के सामने अपने प्रेमी के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गई।

मां लाख मिन्नते करती है, लेकिन नाबालिग प्रेमी के चली गई। दरअसल एक हाईस्कूल की छात्रा का दिल  टॉफी व चॉकलेट खिलाने वाले दुकानदार पर आ गया। फिर धीरे-धीरे दोनों ने एक -दूसरे से मिलने-जुलने का सिलसिला बढा दिया।

जैसे ही परिजनों को बेटी के प्यार में पडने की जानकारी हुई तो बंदिशे लगानी शुरू कर दी। इसके बाद भी दोनों के बीच दूरियां कम नहीं हुई। नतीजा ये रहा की छात्रा मां के सामने ही प्रेमी के साथ बाइक पर बैठकर चली गई। परिजन उसे रोकते ही रह गए।  

सुबह चार बजे प्रेमी के साथ गई नाबालिग

परिवार वालों की सख्ती बढ़ी तो दोनों ने एक दूसरे के साथ कहीं दूर रहने का फैसला लिया।  दोनों ने घर से भागने की योजना बनाई। योजना के मुताबिक सुबह चार बजे छात्रा के घर के सामने बाइक लेकर पहुंचा।

युवक के पहुंचते ही छात्रा घर का दरवाजा खोलकर बाहर निकली। जब तक छात्रा की मां और अन्य परिजन उसे रोक पाते, तब तक छात्रा मां के सामने ही अपने प्रेमी के साथ बाइक से भाग गई।

परिजनों ने किया पीछा  

बेटी को प्रेमी के साथ बाइक पर बैठकर भागते देख परिजनों के होश उड़ गए। परिजनों ने भी बाइक से पीछा किया, लेकिन दोनों को पकड़ नहीं पाए। कुछ ही देर में प्रेमी छात्रा को लेकर गायब हो गया। जिसके बाद छात्रा के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की है।  

रोज खिलाता था चॉकलेट 

मामले में पुलिस ने छात्रा की मां की तहरीर पर प्रेमी शिवम वर्मा निवासी संजयनगर दुर्गानगर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला ने बताया कि उसकी बेटी हाईस्कूल की छात्रा है।

साइकिल से स्कूल आने-जाने के दौरान वीरसावरकर नगर स्थित शिवम वर्मा के खोके से वह टॉफी चॉकलेट खरीदती थी। इसी दौरान दोनों में प्रेम संबंध हो गए। जिसके बाद शिवम ने खोका बंद कर दिया।

उसे फोन कर कहा कि वह उसकी बेटी से प्यार करता है और शादी करना चाहता है। जब हम परिजन नहीं माने और बेटी को भी स्कूल जाने पर पाबंदी लगा दी तो दोनों घर से फरार हो गए है। अब पुलिस वाले दोनों को खोज रहे है। 


संबंधित खबरें