बरेली में पहले कुत्ते झगड़े फिर मालिक लड़े, मारपीट में एक मौत

टीम भारत दीप |

इसी बीच रघुवीर घर से तमंचा उठा लाया और फायर कर दिया।
इसी बीच रघुवीर घर से तमंचा उठा लाया और फायर कर दिया।

बरेली के अखट गांव निवासी प्रदीप का कुत्ता और पड़ोस में रहने वाले रघुवीर का कुत्ता आपस में लड़ गए। रघुवीर ने यह देखा तो प्रदीप के कुत्ते पर डंडे से वार करके कुत्तों को लडने से रोकने की कोशिश की यह देख प्रदीप ने इसका विरोध किया तो दोनों पक्ष के लोग एकत्र हो गए विवाद करने लगे।

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में कुत्तों के झगड़े के बाद दो पक्षों में ऐसा बवाल हुआ कि एक युवक की जान चली गई। मारपीट के बाद एक पक्ष ने तमंचे से फायरिंग कर दी।

इससे दूसरे पक्ष का एक युवक घायल हो गया। मामूली बात पर हुए विवाद के बाद एक की मामला पुसिल ने दर्ज कर यिला। जानलेवा हमले का मुकदमा तो दर्ज कर लिया, मगर दूसरे युवक की मौत की वजह सदमा बताकर पल्ला झाड़ने का प्रयास किया जा रहा।

जानकारी के अनुसार बरेली के अखट गांव निवासी प्रदीप का कुत्ता और पड़ोस में रहने वाले रघुवीर का कुत्ता आपस में लड़ गए। रघुवीर ने यह देखा तो प्रदीप के कुत्ते पर डंडे से वार करके कुत्तों को लडने से रोकने की कोशिश की।

यह देख  प्रदीप ने इसका विरोध किया तो दोनों पक्ष के लोग एकत्र हो गए विवाद करने लगे। इसी बीच रघुवीर घर से तमंचा उठा लाया और फायर कर दिया। हाथ में गोली लगने से प्रदीप घायल हो गए।

यह देखकर उनके चचेरे भाई रविंद्र भी आ गए। बीच- बचाव कर रहे थे, इतने में दूसरे पक्ष के किसी युवक ने उनके सिर पर डंडा मार दिया। रविंद्र के सिर व मुंह से खून निकला और वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गए। आनन-फानन में परिजन अस्पताल लेकर चले, मगर रास्ते में उनकी मौत हो गई।

दूसरी ओर ग्रामीणों की सूचना पर यूपी 112 पुलिस गांव पहुंची और आरोपित रघुवीर को पकड़कर थाना पुलिस के हवाले कर दिया। उसके खिलाफ जानलेवा हमला, फायरिंग कर दहशत फैलाने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया।


संबंधित खबरें