बरेली में दारोगा के घर में घुसकर आरोपित ने विवाहित बेटी से किया दुष्कर्म,दी जान से मारने की धमकी

टीम भारत दीप |

दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया।
दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया।

पीड़िता की ओर से दी शिकायत के मुताबिक जनवरी 2007 में शादी के कुछ समय बाद ही पति से विवाद हो गया था। इसके बाद वह पिछले करीब 12 साल से पिता के सुभाष नगर थाना क्षेत्र स्थित घर में रह रही है। बेटी भी साथ रहती है।

बरेली। यूपी की पुलिस अपनी सख्त कार्रवाई के लिए पहचानी जाती है, लेकिन शायद अपराधियों के मन से यूपी पुलिस का खौफ खत्म होता जा रहा है। अपराधियों से अब पुलिस कर्मियों का परिवार ही सुरक्षित नहीं है।

कुछ ऐसी ही शर्मनाक वारादात बरेली जिले से सामने आई है। यहां सुभाष नगर थाना क्षेत्र में एक दारोगा के घर में घुसकर एक युवक ने उसकी विवाहित बेटी के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता पति से विवाद के बाद पिछले करीब 12 साल से अपनी बेटी के साथ मायके में रह रही थी।

पंद्रह दिन पुराने मामले में अब पीड़िता ने आरोपित युवक के खिलाफ सुभाष नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता की ओर से दी शिकायत के मुताबिक जनवरी 2007 में शादी के कुछ समय बाद ही पति से विवाद हो गया था। इसके बाद वह पिछले करीब 12 साल से पिता के सुभाष नगर थाना क्षेत्र स्थित घर में रह रही है। बेटी भी साथ रहती है।

दूसरे जिले में तैनात है दारोगा पिता

मालूम हो कि दारोगा पिता की तैनाती दूसरे जनपद में है। करीब पंद्रह दिन पहले करगैना बाजार के पास रहने वाला युवक उसके घर में घुस आया और छेड़छाड़ करने लगा। इस दौरान घर के सभी सदस्य मोहल्ले की शादी में शामिल होने गए थे।

विरोध करने के बाद भी आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। पीड़िता के मुताबिक धमकी से डरकर उसने कुछ नहीं बताया, लेकिन परेशान देखकर मां ने पूछा तो आपबीती सुनाई।

इसके बाद महिला के माता-पिता के साथ ने सुभाषनगर थाने में आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट समेत अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपित युवक की तलाश में जुट गई है, स्थानीय थाना प्रभारी का कहना है कि जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार करके जेल पहुंचाया जाएगा। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें