बरेली में हत्या के मामले में समझौता नहीं करने पर महिला से की हैवानियत

टीम भारत दीप |

पीड़ित ने कोर्ट से मदद मांगी तब जाकर कोर्ट के आदेश पर बारादरी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
पीड़ित ने कोर्ट से मदद मांगी तब जाकर कोर्ट के आदेश पर बारादरी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

2009 में उसके पिता की राजनगर निवासी बाबूराम व नवादा शेखान निवासी राजेंद्र ने जहर देकर हत्या कर दी थी। इस मामले में उनकी ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया था। यह मामला कोर्ट में चल रहा है, पीड़ित युवक के मुताबिक 10 फरवरी को आरोपी राजेंद्र व बाबूराम अपने सात -आठ साथियों के साथ घर में घुस आए। घर में उनकी मां अकेली थी।

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से हैवानियत की खबर सामने आई है। यहां दबंगों ने एक महिला के हैवानियत की, इससे भी उनका मन नही भरा तो महिला के प्राइवेट पार्ट में लोहे का राड डाल दिया।

महिला के साथ दरिंदगी से उसकी हालत खराब हो गई थी जो अब इलाज के बाद ठीक है। दबंगों ने महिला से हैवानियत इसलिए कि क्योंकि वह एक मुकदमे में समझौता नहीं करना चाह रही थी। 

मालूम हो कि आरोपी महिला से हत्या के एक मामले में  मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव बना रहे थे। महिला के मना करने पर उसके साथ जमकर मारपीट की गई, महिला के साथ दुष्कर्म किया गया जब वह बेहोश हो गई तो उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की राड डाल दी गई।

इससे महिला की हालत खराब हो गई। जानकारी होने पर परिजनों उसे अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के बाद महिला ने मामला दर्ज कराया।  आरोपियों ने रास्ते में दिखें महिला के बेटे को भी कुचलने का प्रयास किया। मामले में बारादरी पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर आरोप आरोपियों खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

2009 में की थी पिता की हत्या

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता के भाई ने बताया कि 2009 में उसके पिता की राजनगर निवासी बाबूराम व नवादा शेखान निवासी राजेंद्र ने जहर देकर हत्या कर दी थी।

इस मामले में उनकी ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया था। यह मामला कोर्ट में चल रहा है, पीड़ित युवक के मुताबिक 10 फरवरी को आरोपी राजेंद्र व बाबूराम अपने सात -आठ साथियों के साथ घर में घुस आए। घर में उनकी मां अकेली थी। आरोपियों ने हत्या का मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाते हुए, जाति सूचक शब्द कहे।

इसका विरोध करने पर आरोपियों ने मां के साथ मारपीट कर छेड़छाड़ करते हुए घायल कर बेहोश कर दिया। आरोप है कि इसी दौरान आरोपियों ने मां के गुप्तांग में बेहोशी की हालत में लोहे की रॉड डाल दी और गले की चेन छीन ली। इसके बाद आरोपी वहां से चले गए।

इस मामले की शिकायत मां के साथ जाकर पीड़ित ने बारादरी थाने में की थी। मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई  नहीं की, जिसके बाद पीड़ित ने कोर्ट से मदद मांगी तब जाकर कोर्ट के आदेश पर बारादरी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

वहीं पुलिस  का कहना है​ कि आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही उन्हें ​गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाइ की जाएगी। 


संबंधित खबरें