वैक्सीन की दोनों डोज लगने के बाद भी पूर्व पीएम मनमोहन सिंह हुए संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

टीम भारत दीप |

बुखार होने के चलते उनकी कोरोना जांच कराई गई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई।
बुखार होने के चलते उनकी कोरोना जांच कराई गई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

88 वर्षीय मनमोहन सिंह की सोमवार को हल्का बुखार हो गया था, इसके बाद उन्हें एम्स के कोविड-19 केंद्र पर ले जाया गया, बुखार होने के चलते उनकी कोरोना जांच कराई गई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई, इसके बाद उन्हें अस्पताल में ही भर्ती कर लिया गया।

नईदिल्ली। कोरोना वायरस अब अबूझ पहेली बनता जा रहा है, अभी तक वैक्सीन का इन्तजार था, वैक्सीन आने के बाद भी अभी राहत मिलती हुई नहीं दिखाई दे रही है। कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बावजूद पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह संक्रमित हो गए हैं।

उन्हें हल्का बुखार होने के बाद एम्स के ट्रामा सेंटर लाया गया था, जहां कोविड-19 उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। एहतियातन उन्हें भर्ती कर लिया गया है, हालांकि उनकी हालत स्थिर है और पार्टी के तमाम नेताओं ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की है।

हल्का बुखार आने पर अस्पताल लेकर पहुंचे परिजन

गौरतलब है कि पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी है।  88 वर्षीय मनमोहन सिंह की सोमवार को हल्का बुखार हो गया था, इसके बाद उन्हें एम्स के कोविड-19 केंद्र पर ले जाया गया, बुखार होने के चलते उनकी कोरोना जांच कराई गई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई, इसके बाद उन्हें अस्पताल में ही भर्ती कर लिया गया। 

पूर्व प्रधानमंत्री के संक्रमित होने की खबर के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी और तमाम नेताओं ने उनके जल्द स्वस्थ के बारे में जानकारी लेते हुए उनके जल्दी स्वस्थ्य होने की कामना की।

राहुल गांधी ने ट्विट करके कहा कि आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं, इस मुश्किल समय में आपके मार्गदर्शन की जरूरत है।. गौरतलब है कि पूर्व में  भी कोरोना की दोनों वैक्सीन लेने के बाद फिर से संक्रमित होने का ये पहला मामला नहीं है।

आम लोगों से लेकर खास तक वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बाद दोबारा संक्रमित हो चुके हैं, जबकि कई लोगों की दोबारा संक्रमित होने के बाद जान भी जा चुकी है।आपकों बता दें कि पूर्व पीएम के रिश्ते के भाई का निधन का सोमवार को कोरोना संक्रमण की वजह से निधन हो गया। 


संबंधित खबरें