देश सीडीएस की मौत पर शोक मना रहा और प्रियंका कर रही डांस, बीजेपी नेता ने बोला हमला

टीम भारत दीप |

प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को गोवा में लोक कलाकारों से मुलाकात की।
प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को गोवा में लोक कलाकारों से मुलाकात की।

अमित मालवीय ने अपने ट्वीट में दावा किया है कि जब 26/11 का हमला हुआ था, उस दिन सुबह काफी देर तक राहुल गांधी पार्टी करते रहे थे। इसके आगे उन्होंने लिखा है कि अपने भाई की ही तरह प्रियंका गांधी भी गोवा में डांस कर रही हैं। वह भी एक ऐसे वक्त में जब पूरा देश सीडीएस के निधन पर शोक में डूबा हुआ है। जनरल रावत का अंतिम संस्कार किया जा रहा है। अमित मालवीय ने आगे लिखा है कि क्या इससे ज्यादा शर्मनाक कुछ हो सकता है?

नई दिल्ली।देश के पहले सीडीएस और उनकी पत्नी के साथ ही 11 जवानों की मौत खबर से पूरे देश में गम का माहौल है, पूरा देश श्रद्धांजलि दे रहा है। ऐसे में प्रियंका गांधी एक कार्यक्रम में डांस करती हुई दिखाई दे रही है। यह आरोप बीजेपी के  आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने  लगाया है।

प्रियंका को साथ ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी हमला बोला है। अमित मालवीय ने लिखा है कि जब देश सीडीएस जनरल बिपिन रावत के निधन पर शोक में डूबा हुआ था, प्रियंका गांधी गोवा में डांस कर रही थीं। इसके साथ उन्होंने एक वीडियो भी ट्वीट किया है। 

दावा-26/11 के दिन राहुल कर रहे थे पार्टी

अमित मालवीय ने अपने ट्वीट में दावा किया है कि जब 26/11 का हमला हुआ था, उस दिन सुबह काफी देर तक राहुल गांधी पार्टी करते रहे थे। इसके आगे उन्होंने लिखा है कि अपने भाई की ही तरह प्रियंका गांधी भी गोवा में डांस कर रही हैं।

वह भी एक ऐसे वक्त में जब पूरा देश सीडीएस के निधन पर शोक में डूबा हुआ है। जनरल रावत का अंतिम संस्कार किया जा रहा है। अमित मालवीय ने आगे लिखा है कि क्या इससे ज्यादा शर्मनाक कुछ हो सकता है? 

शुक्रवार को दी गई अंतिम विदाई

गौरतलब है कि शोक में डूबे राष्ट्र ने नम आंखों से सीडीएस जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत को शुक्रवार को अंतिम विदाई दी। दिल्ली छावनी स्थित बरार स्क्वेयर अंत्येष्टि स्थल पर जनरल रावत और उनकी पत्नी के पार्थिव शरीर को उनकी बेटियों ने एक ही चिता पर मुखाग्नि दी।

बुधवार को, तमिलनाडु के कुन्नूर के पास एक एमआई 17वी5 हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से जनरल रावत (63), उनकी पत्नी मधुलिका रावत और 11 अन्य सैन्यकर्मियों का निधन हो गया था।

गोवा में थीं प्रियंका

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को गोवा में लोक कलाकारों से मुलाकात की। प्रियंका ने अपने कार्यक्रम की विभिन्न तस्वीरें भी ट्वीट की हैं। एक ट्वीट में उन्होंने एमीलिया फर्नांडिस नाम की लोक कलाकार से मिलने का जिक्र किया है।

प्रियंका ने लिखा है कि मोरपिला में एक शानदार लोक नृत्य कलाकार एमीलिया फर्नांडिस से मुलाकात हुई। उनके साथ खाना खाते वक्त संस्कृति, लोकनृत्य व गांव की हरियाली से जुड़ी ढेर सारी बातें की। एमीलिया मेरी दादी स्वर्गीय इंदिरा गांधी जी व मेरे पिता स्वर्गीय राजीव गांधी से भी मिल चुकी हैं। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें