गणेश आचार्य ने लॉकडाउन में इतना वजन घटाया कि उन्हें पहचानना हुआ मुश्किल

टीम भारत दीप |

पर्दे के पीछे काम करने वाले आचार्य इस सप्ताह कपिल शर्मा के शो में नजर आएंगे।
पर्दे के पीछे काम करने वाले आचार्य इस सप्ताह कपिल शर्मा के शो में नजर आएंगे।

वीडियो में दिखाया जाता है कि कपिल, गणेश से पूछते हैं कि आपने कितना वजन कम किया है। वो बताते हैं कि 92 किलो। इस पर कपिल कहते हैं कि छोटे शहरों में एक आदमी का वजन 46 किलो होता है। आपने दो आदमी ग़ायब कर दिये। इसके बाद सब ठहाका मारकर हंस पड़ते हैं।

नईदिल्ली। फिल्मों में बड़े-बड़े अभिनेता-अभिनेत्रियों को अपनी अंगुली पर नचाने वाले प्रसिद्ध कोरियोग्राफर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य को इस समय पहचानना मुश्किल हो गया है।

गणेश आचार्य  ने लॉकडाउन के दौरान अपने फैट को इतना घटा लिया है कि लोग उनकी नई तस्वीर देखकर यकीन नहीं कर पा रहे है।  पर्दे के पीछे काम करने वाले आचार्य इस सप्ताह कपिल शर्मा के शो में नजर आएंगे।

शो का एक वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें कपिल गणेश आचार्य से उनके वजन  को लेकर मजाक कर रहे हैं। गणेश आचार्य की नए लुक की वीडियो को सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है।

इस बार शो में गणेश के साथ कोरियोग्राफर गीता कपूर और टेरेंस लुइस भी शामिल होंगे। वीडियो में दिखाया जाता है कि कपिल, गणेश से पूछते हैं कि आपने कितना वजन कम किया है। वो बताते हैं कि 92 किलो।

इस पर कपिल कहते हैं कि छोटे शहरों में एक आदमी का वजन 46 किलो होता है। आपने दो आदमी ग़ायब कर दिये। इसके बाद सब ठहाका मारकर हंस पड़ते हैं। वीडियो में कपिल अपनी आदत के अनुसार गीता कपूर के साथ फ्लर्ट करते दिखते हैं।

इस वीडियो में कृष्णा अभिषेक एक बार फिर जैकी श्रॉफ बनकर मनोरंजन कर रहे हैं। गीता कपूर को वो मां की दाल देते हैं। वहीं, जब गणेश आचार्य को खाली डिब्बा देते हैं तो वो पूछते हैं।

यह खाली क्यों हैं? इस पर कृष्णा कहते हैं इसमें आचार्य (अचार) भरकर दे देना। इनके अलावा शो में चंदन प्रभाकर, भारती सिंह और शुमोना चक्रवर्ती भी अपने अंदाज़ से सबको हंसाकर लोट-पोट करेंगे।

भारती की वापसी

मालूम हो कि पिछले दिनों भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया ड्रग्स मामले सुर्खियों में रहे थे। दोनों की गिरफ़्तारी भी हुई थी, बाद में जमानत भी मिल गयी।

इसके बाद खबरें आ रही थीं कि 'द कपिल शर्मा शो' से भारती बेदखल हो सकती हैं, मगर ऐसी खबरों पर विराम लगाते हुए भारती सिंह ने कुछ तस्वीरें डालकर 'द कपिल शर्मा शो' में धमाकेदार वापसी की पुष्टि कर दी।  यानि की आने वाला शो फुल मस्ती और एंटरमेंट से भरपूर्ण होगा। 


संबंधित खबरें