बांदा में मामूली विवाद में चचेरे भाईयों ने मां- बेटे और बेटी की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या

टीम भारत दीप |

पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

प्रदेश के बांदा जिले में शुक्रवार रात करीब 11 बजे शहर के चमरौड़ी चौराहे के पास ट्रिपल मर्डर से दहशत फैल गई। प्रयागराज में तैनात एक सिपाही, उसकी मां और बहन का बड़ी ही बेरहमी से हत्या की गई। तिहरे हत्याकांड से समूचा शहर दहल गया।

बांदा। प्रदेश के बांदा जिले में शुक्रवार रात करीब 11 बजे शहर के चमरौड़ी चौराहे के पास ट्रिपल मर्डर से दहशत फैल गई। प्रयागराज में तैनात एक सिपाही, उसकी मां और बहन का बड़ी ही बेरहमी से हत्या की गई।

तिहरे हत्याकांड से समूचा शहर दहल गया। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस के होश उड़ गए। अधिकारी मौके पर पहुंचे। हत्या में दो वांछितों को गिरफ्तार कर लिया गया है,अन्य की तलाश की जा रही है। 

जानकारी के अनुसार सिपाही अभिषेक वर्मा प्रयागराज में तैनात था। उसका परिवार चमरौड़ी चौराहे से अलीगंज जाने वाले रास्ते पर रहता है। शुक्रवार को अभिषेक का अपने चचेरे भाइयों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया।

हमलावरों ने कुल्हाड़ियों व धारदार हथियारों से वारदात को अंजाम दिया। नाली में जूठन जमा होने को लेकर विवाद चल रहा था। मृतक सिपाही ने पुलिस चौकी कलुकुआँ में शिकायत भी की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

मां रमा देवी (50) और बहन निशा (22) की हत्या की गई। तीनों को कुल्हाड़ी से वारकर मारा गया,  चचेरे भाइयों ने अचानक लाठी, डंडों और धारदार हथियार से इन पर हमला कर दिया। घर के अंदर घुसकर तीनों की निर्मम हत्या कर दी।

एक साथ तीन लोगों की हत्या से मोहल्ले में दहशत का माहौल हो गया। लोग स्तब्ध रह गए वहीं पुलिस भागे हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रातभर विभिन्न स्थानों पर दबिश दी। 


संबंधित खबरें