यूपी के बाराबंकी में खेत में मिला किशोरी का शव, कपड़े भी थे अस्त-व्यस्त

टीम भारत दीप |

किशोरी का शव देखकर परिवार में कोहराम मच गया।
किशोरी का शव देखकर परिवार में कोहराम मच गया।

एक दलित किशोरी बुधवार दोपहर बाद घर से हंसिया लेकर खेत में धान काटने गई थी। देर शाम तक उसके घर न लौटने पर पिता को अनहोनी की आशंका सताने लगी।

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में खेत में धान काटने गई किशोरी शव मिलने से हड़कंप मच गया है। युवती के कपड़े भी अस्त-व्यस्त मिले हैं, दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया गया है कि मामला बाराबंकी के सतरिख थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत सेठमऊ के एक गांव का है। यहां 17 साल की एक दलित किशोरी बुधवार दोपहर बाद घर से हंसिया लेकर खेत में धान काटने गई थी। देर शाम तक उसके घर न लौटने पर पिता को अनहोनी की आशंका सताने लगी।

बेटी को खोजता हुआ पिता जब खेत में पहुंचा तो वहां उसका शव देखकर पिता बदहवास होकर चिल्लाने लगा। उसकी चीख-पुकार सुनकर थोड़ी देर में वारदात की खबर पूरे गांव में फैल गई। परिवार भी मौके पर पहुंच गया।

किशोरी का शव देखकर परिवार में कोहराम मच गया। शव मिलने की सूचना पर सतरिख पुलिस हरकत में आ गई। मौके की नजाकत को भांपते हुए प्रभारी निरीक्षक बृजेश वर्मा ने इसकी  सूचना उच्च अधिकारियों को दी।

इसके बाद प्रभारी एसपी आरएस गौतम, एएसपी दक्षिणी मनोज कुमार पांडेय, सीओ सदर रामसूरत सोनकर व सीओ सिटी सीमा यादव आदि घटना स्थल पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम, डॉग स्क्वाड, क्राइम ब्रांच व सर्विलांस की टीमें भी वहां पहुंचकर तुरंत मामले की गहनता से जांच में जुट गई।

अधिकारियों ने जांच व परिवारीजनों के बयान लेने के बाद किशोरी के शव को देर रात पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही पूरे प्रकरण का खुलासा कर दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित खबरें