यूपी के बाराबंकी में युवक की गला रेत कर हत्या, घर से आधा किमी दूर मिला शव

टीम भारत दीप |

वह इलेक्ट्रीशियन था।
वह इलेक्ट्रीशियन था।

मामला कोतवाली नगर क्षेत्र के मुहल्ला वाल्मीकि नगर का है। यहां के निवासी भरत वर्मा का शव उसके घर से करीब आधा किलोमीटर दूर एक विद्यालय के पीछे पड़ा मिला।

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में घर से लापता युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई। शुक्रवार की सुबह युवक का शव मोहल्ले से कुछ दूर पर सड़क किनारे पड़ा मिला। 

स्थानीय लोगों ने जब उसे देखा तो कुछ ही देर में यहां हड़कंप मच गया। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। घटना स्थल पर प्रभारी एसपी आर एस गौतम समेत अन्य पुलिस अधिकारियों ने पहुंचकर जांच की। 

पुलिस हत्यारोपियों और हत्या के पीछे कारण के बारे में पता लगाने में जुटी है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। दरअसल मामला कोतवाली नगर क्षेत्र के मुहल्ला वाल्मीकि नगर का है। यहां के निवासी भरत वर्मा का शव उसके घर से करीब आधा किलोमीटर दूर एक विद्यालय के पीछे पड़ा मिला। 

भरत गुरुवार शाम घर से निकला था, जिसके बाद से वह लापता था। वह इलेक्ट्रीशियन था। भरत के पिता पुजारी वर्मा की मौत हो चुकी है और उसका एक बड़ा भाई लक्ष्मण और छोटा शत्रुघ्न है। 

आज सुबह जब राहगीरों ने शव देखा तो इसकी पुलिस को सूचना दी। वहीं जब मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त की। हालांकि हत्या का कारण और हत्यारों का अभी तक पता नहीं चल सका है।  पुलिस के मुताबिक मामले की जांच जारी है।


संबंधित खबरें