मुजफ्फरनगर में मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर हत्या, पीठ को छलनी करती हुई गोली सीने से बाहर निकली

टीम भारत दीप |

परिजन घायल को जिला अस्पताल ले गए। चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।
परिजन घायल को जिला अस्पताल ले गए। चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

इससे लोगों में दशहत फैल गई। इसके बाद बदमाश वहां से भाग निकले। गोली मेडिकल स्टोर संचालक की पीठ को छलनी करती हुई सीने से बाहर निकल आई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

मुजफ्फरनगर। यूपी के मुजफ्फरनगर जिले के मोरना कस्बे के मुख्य बाजार में गुरुवार रात को बदमाशों ने मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी। दशहत फैलाने और कोई पीछा न करने इस गरज से बदमाशों ने हवा में भी कई राउंड फायर किए। इससे लोगों में दशहत फैल गई। इसके बाद बदमाश वहां से भाग निकले। गोली मेडिकल स्टोर संचालक की पीठ को छलनी करती हुई सीने से बाहर निकल आई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

भोपा थाना क्षेत्र के कस्बा मोरना के बीच बाजार में अनुज कर्णवाल उर्फ बबला (42) मेडिकल स्टोर चलाते थे। बराबर में ही उनका घर है। गुरुवार रात को अनुज मेडिकल स्टोर बंद कर घर जा रहे थे। बदमाशों ने पीछे से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। अनुज की पीठ और सीने में कई गोली लगी। इसके बाद बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए। परिजन घायल को जिला अस्पताल ले गए। चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने बताया कि देवरानी अंजिता, पुत्री नंदनी व गरिमा खाना खा रहे थे कि अनुज के घर में प्रवेश करते ही बदमाशों ने गोलियां बरसा दीं। गोलियां चलने की आवाज पर जैसे ही वह बाहर निकलीं, किसी प्रकार वह बदमाशों की गोलियों से बच पाईं। बदमाश दो से अधिक थे। देर रात को एसपी देहात नेपाल सिंह ने मौका मुआयना किया। वहीं थाना प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि हत्यारों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। ग्रामीणों ने चार बदमाशों का होना बताया है। वारदात की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है।


संबंधित खबरें