मोबाइल पर बात नहीं करती थी, पहले मारा फिर दिनभर आॅटो में शव लेकर घूमता रहा सिरफिरा

टीम भारत दीप |

आरोपी ने मृतका के घरवालों को संतोषजनक जवाब नहीं दिए।
आरोपी ने मृतका के घरवालों को संतोषजनक जवाब नहीं दिए।

युवक ने घरवालों को सिंभावली क्षेत्र के गांव में सड़क दुर्घटना में छात्रा के घायल होने की बात करते हुए उसे हापुड़ नगर के एक अस्पताल में भर्ती होना बताया।

हापुड़। उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक सिरफिरे आशिक ने फोन से बात न करने पर छात्रा की रॉड से हमला कर हत्या कर दी। इसके बाद सुबह से लेकर शाम तक शव अपने ही थ्रीव्हीलर में रखकर हाईवे पर घुमाता रहा। 

शाम को घर शव लेकर पहुंचा और मर्डर को दुर्घटना बताने लगा। हालांकि शक होने पर परिवारीजनों ने पुलिस को बुला लिया तो खेल खुल गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। छात्रा का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

बताया गया है कि सिंभावली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 26 वर्षीय युवती ग्रेजुएशन की छात्रा थी। मंगलवार को सुबह कोचिंग जाने के लिए उसे भाई गांव सिखेड़ा बस स्टाप पर छोड़ गया था। दोपहर बाद तक जब छात्रा कोचिंग से घर नहीं पहुंची तो घरवालों ने छात्रा के मोबाइल पर काॅल की। 

मोबाइल गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र के गांव बदरखा निवासी एक युवक ने उठाया। युवक ने घरवालों को सिंभावली क्षेत्र के गांव में सड़क दुर्घटना में छात्रा के घायल होने की बात करते हुए उसे हापुड़ नगर के एक अस्पताल में भर्ती होना बताया। सूचना पर परिवारीजन अस्पताल पहुंचे, लेकिन छात्रा का सुराग नहीं लगा। 

इस दौरान थ्रीव्हीलर चालक छात्रा का शव लेकर गांव राजपुर ही पहुंच गया। शव को देखते ही परिवार में कोहराम मच गया। सड़क हादसे के बारे में जानकारी करने पर आरोपी ने मृतका के घरवालों को संतोषजनक जवाब नहीं दिए।

शक होने पर पुलिस को मौके पर बुला लिया गया। थ्रीव्हीलर चालक को हिरासत में लेकर पुलिस थाने लौट गई। जहां सख्ती से पूछताछ के दौरान आरोपी हसन ने छात्रा की हत्या करने की बात कबूल की है। हसन ने पुलिस को बताया कि वह छात्रा से एक तरफा प्रेम करता था। 

मंगलवार सुबह वह छात्रा से मिला था। किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई, जिसके बाद उसने गुस्से में आकर छात्रा के सिर पर लोहे के पाने से वार कर हत्या कर दी। थाना सिभावली प्रभारी राहुल चैधरी ने बताया कि हसन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


संबंधित खबरें