युवक पर चढ़ा प्यार का भूत, मिलने पहुंच गया किशोरी के घर, लोगों ने उतारा प्यार का भूत

टीम भारत दीप |

पीड़िता ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी है, पुलिस ने शिकायती पत्र लेने के बाद मामले की जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।
पीड़िता ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी है, पुलिस ने शिकायती पत्र लेने के बाद मामले की जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

मुजफ्फरनगर थाना नई मंडी मोहल्ला कुकड़ा का है, जहां एक 17 साल की नाबालिक से एकतरफा प्यार में पड़े आशिक से परेशान हो गई है। एकतरफा प्यार में पड़े उसके आशिक ने तब सारी हदें पार कर दीं जब वह किशोरी के घर में घुस आया, आरोप है कि इस दौरान किशोरी के साथ उसने छेड़छाड़ की।

मुजफ्फरनगर। इस समय वेलेंटाइन सप्ताह चल रहा है। ऐसे में युवाओं के सिर पर प्यार का भूत सवार है। ऐसे ही एक युवक ने एक तरफा प्यार में किशोरी के घर में घुसकर किशोरी से अश्लील हरकतें करने लगा। 

जब किशोरी ने शोर मचाया तो आसपास के लोग एकत्र हो गए और युवक के प्यार का भूत पीटकर उतार दिया। यह मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का है । यहां एक किशोर एक किशोरी से एकतरफा प्यार करता था, इसी दौरान वह बुधवार को किशोरी के घर में घुस गया और किशोरी से अश्लील हरकते करने लगा, जब किशोरी ने विरोध जताते हुए शोर मचाया तो घर के लोग एकत्रित हो गए।

लोगों ने युवक की पहले तो जमकर धुनाई की, फिर पुलिस बुलाकर उसकोे सौंप दिया। पुसिल ने बचने के लिए सिरफिर आशिक बोलने लगा कि वह किशोरी से वर्षों पुराना एक रुपये का नोट लेने के लिए आया है जो उसने किशोरी को दिया था, हालांकि किसी ने उसके बात पर यकीन नहीं किया और पुलिस बुला दी। 

पुलिस ​के आने से पहले वह मौका देखकर भाग निकला

मुजफ्फरनगर थाना नई मंडी मोहल्ला कुकड़ा का है, जहां एक 17 साल की नाबालिक से एकतरफा प्यार में पड़े आशिक से परेशान हो गई है।  एकतरफा प्यार में पड़े उसके आशिक ने तब सारी हदें पार कर दीं जब वह किशोरी के घर में घुस आया।

आरोप है कि इस दौरान किशोरी के साथ उसने छेड़छाड़ की, इसके बाद किशोरी ने शोर मचाया तो घर वालों के साथ ही आसपास के लोग जुट गए और आरोपी युवक को पकड़कर  पिटाई करने के बाद रस्सी से बांध दिया।

इस दौरान युवक ने कहा कि उस पर लगाया गया आरोप गलत है, वो किशोरी से वर्षों पुराना एक रुपये  का नोट लेने के लिए आया था, हालांकि उसकी बात पर किसी को यकीन नहीं हुआ और फिर पुलिस भी बुला ली गई।  पुलिस आने से पहले युवक वहां से फरार हो गया। पीड़िता ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने शिकायती पत्र लेने के बाद मामले की जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है। 
 


संबंधित खबरें