हाथरस गैंगरेपः बेटी की मौत पर ‘सितारे‘ भी गमगीन, दिल्ली में राष्ट्रपति भवन को जाने वाले रास्ते सील

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गाड़ियों में भरकर वहां से हटाया।
कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गाड़ियों में भरकर वहां से हटाया।

दिल्ली में सफदरजंग अस्पताल के सामने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।वहीं इंडिया गेट पर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गाड़ियों में भरकर वहां से हटाया।

हाथरस। हाथरस जिले के थाना चंदपा क्षेत्र में 22 वर्षीय युवती की हत्या के मामले में चैंकाने वाले खुलासे हुए हैं। जिलाधिकारी की ओर से जारी बयान में मामले में युवती की जीभ काटने की बात को भ्रामक बताया गया है। हाथरस पुलिस ने आंख फोड़ने और रीढ़ की हड्डी तोड़ने जैसी खबरों का भी खंडन किया है। 

इधर इस वीभत्स कांड को लेकर देशभर में गुस्सा है। वहीं विपक्ष पूरी ताकत से सरकार पर हमलावर है। दिल्ली में सफदरजंग अस्पताल के सामने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। वहीं इंडिया गेट पर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गाड़ियों में भरकर वहां से हटाया। 

बाॅलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भी दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है- 


इधर 2012 के निर्भया कांड जैसे प्रदर्शनों की आशंका के चलते दिल्ली में राष्ट्रपति भवन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। रायसीना हिल की ओर जाने वाले सभी रास्तों पर पुलिस ने बैरिकेड लगाकर रोक दिया। 

 

इधर हाथरस के जिलाधिकारी और एसएसपी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि मामले में पीड़िता के परिवार की ओर से पहले गला दबाकर हत्या की कोशिश की बात कही गई थी। बाद में पीड़िता के बयान के आधार पर रेप की धाराओं को बढ़ाया गया। 

हाथरस पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। जिलाधिकारी ने मामले को फास्ट्रैक कोर्ट में चलाकर पीड़िता को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है। जिलाधिकारी ने बताया कि पीड़ित परिवार को एससी-एसटी एक्ट के तहत 10 लाख की सहायता राशि प्रदान की गई है। 


संबंधित खबरें