हाथरस गैंगरेपः जांच करने पहुंची एसआईटी, राहुल-प्रियंका के आने की खबरें, गांव को बनाया गया ‘जेल‘

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

मीडिया को भी जाने की इजाजत नहीं है।
मीडिया को भी जाने की इजाजत नहीं है।

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पीड़िता के पिता से फोन पर बात की थी। इस दौरान उन्होंने पीड़ित परिवार से मिलने का समय भी मांगा था।

हाथरस। यूपी के हाथरस में युवती के साथ हुई दरिंदगी और फिर उसकी मौत के बाद पूरे देशभर के लोगों में गुस्सा और गम है। वहीं राजनीतिक पार्टियां यूपी की योगी सरकार को कठघरे में खड़ा कर रही हैं। 

हाथरस कांड के बाद पीड़िता के परिजनों से मिलने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के जाने की सूचना मिलने भर से एक्सप्रेसवे पर मथुरा पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। मांट के पास भारी संख्या में फोर्स तैनात कर राहुल और प्रियंका को रोकने की तैयारी है।

वहीं बुधवार शाम को हाथरस पहुंची स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम गुरूवार सुबह पीड़ित परिवार से पूछताछ करने पहुंची। इसके मद्देनजर पुलिस ने पूरे गांव को सील कर जेल बना दिया है। गांव से न कोई बाहर आ रहा है, न कोई अंदर जा रहा है। मीडिया को भी जाने की इजाजत नहीं है। 

बुधवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पीड़िता के पिता से फोन पर बात की थी। इस दौरान उन्होंने पीड़ित परिवार से मिलने का समय भी मांगा था। इसी के मद्देनजर ये सूचना है कि गुरुवार को राहुल और प्रियंका गांधी पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए हाथरस जा सकते हैं। 

इसकी सूचना मिलते ही मथुरा पुलिस भी अलर्ट हो गई है। ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि दोनों नेता यमुना एक्सप्रेसवे के रास्ते से ही हाथरस जा सकते हैं। इसके चलते मांट टोल प्लाजा पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। मांट टोल पर हर वाहन को चेकिंग के बाद जाने दिया जा रहा है। 

 

इधर नोएडा में डीएनडी पर रोके जाने के कारण कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं। उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू हैं। वहीं सपा नेता अतुल प्रधान पुलिस के घेरे को तोड़कर गांव में पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। 

 

बता दें कि बीते 14 सितंबर को हाथरस में पीड़िता अपनी मां के साथ खेतों में गई थी। जहां उसके साथ अगवा करके सामूहिक दुष्कर्म किया गया और उसकी पिटाई भी की गई थी। उसकी हालत नाजुक देखने के बाद पहले उसे जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। 

बाद में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया था जहां उकसी मौत हो गई थी। इसके बाद से लोगों में गम और गुस्से का इजहार किया। इस मामले में आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।


संबंधित खबरें