बुलंदशहर में भीषण हादसा : कार और पिकअप में टक्‍कर चार लोगों की मौत, कई घायल

टीम भारत दीप |

रिश्तेदारी में मौत हो गई थी, गांव जाडौल से एक पिकअप वाहन से करीब 14 लोग सिकंदराबाद जाने के लिए जा रहे थे।
रिश्तेदारी में मौत हो गई थी, गांव जाडौल से एक पिकअप वाहन से करीब 14 लोग सिकंदराबाद जाने के लिए जा रहे थे।

एक साथ चार लोगों की मौत से गांव में मातम पसर गया। होली के त्योहार की खुशियां कोहराम में बदल गई। दरअसल, खानपुर थाना क्षेत्र के गांव जाडौल निवासी एक परिवार की रिश्तेदारी में मौत हो गई थी। गांव जाडौल से एक पिकअप वाहन से करीब 14 लोग सिकंदराबाद जाने के लिए जा रहे थे।

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक गमी में शामिल होने जा रहे लोगों का वाहन दुर्घटनागस्त हो गया। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। मरने वालो में एक बच्च भी शामिल है।

जानकारी के अनुसार सभी लोग किसी की मौत के बाद गमी में शामिल होने के लिए जा रहे थे। यह दिल दहला देने वाला हादसा दरियापुर के पास आइपी कॉलेज के पास हुआ।  हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मृतकों का पोस्‍टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौप दिया। 

एक साथ चार लोगों की मौत से गांव में मातम पसर गया।  होली के त्योहार की खुशियां कोहराम में बदल गई। दरअसल, खानपुर थाना क्षेत्र के गांव जाडौल निवासी एक परिवार की रिश्तेदारी में मौत हो गई थी।

14 लोग थे​ पिकअप में सवार

गांव जाडौल से एक पिकअप वाहन से करीब 14 लोग सिकंदराबाद जाने के लिए जा रहे थे। इसके अलावा गांव चंदेरू से भी कुछ लोगों को वाहन मे बैठाया गया। गांव चंदेरू से सिकंदराबाद जाने के लिए पिकअप वाहन यू टर्न ले रहा था।

उसी दौरान एक कार से पिकअप टकरा गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि पिकअप वाहन सवार पूनम (35) पत्नी हीरा, कृष्णा (2) पुत्र हीरा निवासी गांव चंदेरू और शशि (36) पत्नी गंगाचरण एवं किरण( 55) पत्नी महेंद्र निवासी जाडोल की मौत हो गई, जबकि दोनों वाहनों में सवार करीब 12 लोग घायल हो गए। पुल‍िस ने शवों को पोस्‍टमॉर्टम के ल‍िए भेजा गया है। 

गांव में मची चीख पुकार

चार लोगों की मौत से होली के त्योहार के दिन गांव में हडकंप मच गया, हर तरफ से लोगों के रोने—चीखने की आवाजें आने लगी, हादसे की सूचना मिलते ही लोग घटना स्थल की तरफ भागे। पुलिस ने शवों के पीएम के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिए।


संबंधित खबरें