15 साल पहले घर से गायब सिंगर , अब खोजेगी पुलिस दर्ज हुआ मामला

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

शिकारपुर पुलिस इस मामले में जांच कर गुमशुदा व्यक्ति की तलाश में जुटी है।
शिकारपुर पुलिस इस मामले में जांच कर गुमशुदा व्यक्ति की तलाश में जुटी है।

करीब डेढ़ दशक बाद घर की बड़ी बहू ने ससुर को खोजने का फिर प्रयास किया तो रेडियो गायक रहे राजेंद्र सिंह की गुमशुदगी बुलंदशहर पुलिस ने दर्ज कर ली है। राजेंद्र सिंह महाशय का बड़ा बेटा सुंदर पाल गांव में टेंट का व्यवसाय करता है, जबकि छोटे बेटे कृष्णपाल का 2 साल पहले निधन हो गया।

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश पुलिस ने 15 साल बाद पीड़ित परिवार पर तरस खाकर उनकी शिकायत दर्ज की। जानकारी के अनुसार बुलंदशहर से 25 किमी दूर स्थित शिकारपुर तहसील के गांव तैयबपुर के रहने वाले राजेंद्र सिंह महाशय घर से लोक गीत गाने के लिए निकले थे, 15 साल बाद भी नहीं लौटे।

राजेंद्र सिंह महाशय के बड़े बेटे और उसकी पत्नी ने कई सालों तक पुलिस अधिकारियों से लेकर थाने की भागदौड़ की,लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। करीब डेढ़ दशक बाद घर की बड़ी बहू ने ससुर को खोजने का फिर प्रयास किया तो रेडियो गायक रहे राजेंद्र सिंह की गुमशुदगी बुलंदशहर पुलिस ने दर्ज कर ली है।

राजेंद्र सिंह महाशय का बड़ा बेटा सुंदर पाल गांव में टेंट का व्यवसाय करता है, जबकि छोटे बेटे कृष्णपाल का 2 साल पहले निधन हो गया। राजेंद्र सिंह महाशय दो दशक पहले जब घर से निकले तो लोकगीत गायक के तौर पर एक दशक से ज्यादा का उनका करियर था।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि शिकारपुर थाने पर एक मुकदमा गुमशुदगी का रेडियो सिंगर जो 15 साल से गायब थे उनका दर्ज कराया है। शिकारपुर पुलिस इस मामले में जांच कर गुमशुदा व्यक्ति की तलाश में जुटी है।

यह मामला अब इसलिए दर्ज कराया गया है कि उनका कुछ प्रॉपर्टी का लेन-देन का मामला था, इसलिए अब तहरीर प्राप्त हुई तो मुकदमा दर्ज करा दिया गया है।


संबंधित खबरें