बुलंदशहर में नाबालिग से चार लोगों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

टीम भारत दीप |

पुलिस ने चारों नामजद आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया,कोर्ट में पेश करने के बाद चारों को जेल भेज दिया गया।
पुलिस ने चारों नामजद आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया,कोर्ट में पेश करने के बाद चारों को जेल भेज दिया गया।

आरोपियों ने दुष्कर्म का वीडियो बना लिया । इसके साथ ही परिजनों को वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देते रहे। जब वीडियो सोशल मीडिया पर पर वायरल हो गई तो पिता ने थाने में तहरीर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

बुलंदशहर। सरकार दुष्कर्म के आरोपितों के साथ बहुत सख्ती कर रही है, इसके अलावा कोर्ट भी उन्हें सख्त से सख्त सजा सुना रही है। इसके बाद भी प्रदेश में लगातार दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही है।

ताजा मामला उत्‍तर प्रदेश के बुलंदशहर से सामने आया है। यहां एक एक पड़ोसी और उसके साथियों ने नाबालिग से सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया। आरोपियों ने दुष्कर्म का वीडियो बना लिया ।

इसके  साथ ही परिजनों को वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देते रहे। जब वीडियो  सोशल मीडिया पर  पर वायरल हो गई तो पिता ने थाने में तहरीर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।

27 फरवरी की घटना

जानकारी के अनुसार बुलंदशहर के ककोड़ा क्षेत्र के एक गांव निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि 7 फरवरी को वह परिवार वालों के साथ खेत पर गया था। एक बेटा स्कूल में था। घर पर बेटी अकेली रह गई उनकी नाबालिग बेटी पास में सरकारी हैंडपंप पर हाथ धोने गई थी।

इसी दौरान पड़ोसी युवक उसे फुसलाकर बंद पड़े मकान में ले गया। वहां पहले से युवक के दो साथी मौजूद थे। आरोपितों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और वीडियो बना ली। आरोपितों का चौथा साथी भी वहां पहुंच गया। आरोपितों ने परिजन से घटना का जिक्र करने पर पिता को जान से मारने और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी दी।

वीडियो किया वायरल

इस बीच वारदात का वीडियो वायरल हुआ तो पिता उसे लेकर पुलिस के पास पहुंचे और तहरीर दी। सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने चारों नामजद आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेश करने के बाद चारों को जेल भेज दिया गया।
 


संबंधित खबरें