फोन पर कहासुनी के बाद पति ने की खुदकुशी, सूचना मिलते ही पत्नी ने भी दे दी जान

टीम भारत दीप |

प्रदीप पांडेय की मौत की सूचना पर परिजन गुजरात के लिए रवाना हो गए हैं।
प्रदीप पांडेय की मौत की सूचना पर परिजन गुजरात के लिए रवाना हो गए हैं।

मेजा थाना क्षेत्र के भटौती डांड़ी गांव के कृष्ण मुरारी मिश्रा ने अपनी बेटी नीतू की शादी दिसंबर 2020 में सिंगारो गांव के प्रदीप पांडेय के साथ की थी। प्रदीप गुजरात में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। शादी के कुछ दिनों बाद प्रदीप गुजरात वापस चला गया और नीतू मिश्रा अपने मायके में आई हुई थी।

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के मेजा इलाके के मूल निवासी  प्रदीप पांडेय ने गुजरात में बृहस्पतिवार को फांसी लगाकर जान दे दी। पति के मौत की सूचना मिलते ही  पत्नी ने भी  फांसी लगाकर जान दे दी।

मालूम हो कि दोनों की दो महीने पहले ही शादी हुई थी। दोनों की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। मालूम हो कि शादी के कुछ दिनों बाद प्रदीप गुजरात चला गया। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार पति-पत्नी में किसी बात को लेकर फोन पर तकरार हुई थी। इसी के बाद दोनों ने आत्मघाती कदम उठाया। घटना से दोनों परिवारों में हाहाकार मच गया।

दो माह पहले हुई थी शादी

मेजा थाना क्षेत्र के भटौती डांड़ी गांव के कृष्ण मुरारी मिश्रा ने अपनी बेटी नीतू की शादी दिसंबर 2020 में सिंगारो गांव के प्रदीप पांडेय के साथ की थी। प्रदीप गुजरात में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था।

शादी के कुछ दिनों बाद प्रदीप गुजरात वापस चला गया और नीतू मिश्रा अपने मायके में आई हुई थी। बृहस्पतिवार शाम गुजरात से फोन आया कि प्रदीप ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। यह बात सुनते ही नीतू को इतना गहरा धक्का लगा कि वह अपने कमरे में गई और उसने भी फांसी लगाकर जान दे दी।

परिजनों ने दी पुलिस को सूचना 

बेटी की मौत के बाद रोते बिलखते घर वालों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे मेजा थाने के एसआई सुशील यादव ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया। घर में कोहराम मचा हुआ है। उधर, प्रदीप पांडेय की मौत की सूचना पर परिजन गुजरात के लिए रवाना हो गए हैं।

प्रदीप दो भाईयों में छोटा था। नीतू चार बहनों में दूसरे नंबर की थी। शादी के दो महीने में ऐसी क्या बात हो गई, कोई भी अंदाजा नहीं लगा पा रहा है लेकिन पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि नीतू भी प्रदीप के साथ गुजरात जाना चाहती थी। इसी बात को लेकर विवाद था।दिसंबर में धूमधाम से हुई थी प्रदीप और नीतू की शादीनव दंपति की हुई मौत ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। 

फोन पर हुई थी कलह

सूत्रों के मुताबिक किसी बात को लेकर दोनों के बीच में कई दिनों से तकरार की स्थिति बनी हुई थी। बृहस्पतिवार को फोन पर पति-पत्नी के बीच में हुई बातचीत के बाद ही सूचना मिली कि पति ने फांसी लगाकर जान दे दिया। कुछ ही देर में पत्नी ने भी मौत को गले लगा लिया। उध,प्रदीप की मौत से उसकी बूढ़ी मां का रो रोकर बुरा हाल है। इधर, घटना से दुखी नीतू के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।


संबंधित खबरें