प्रयागराज: सड़क हादसे में पिता, दो बेटों और नाती समेत पांच की मौत, घर में हड़कंप

टीम भारत दीप |

घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।
घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

नवाबगंज के बुदौना गांव निवासी राम सरन पाल (60) उनके पुत्रों में लल्लू पाल (35), समय लाल (35) एवं नाती अर्जुन पाल (11) के साथ रामचंदर पाल उर्फ ऊंटहरा (55) की सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना नवाबगंज इलाके के श्रृंगवेरपुर हाईवे मार्ग के समीप रविवार रात लगभग 12 बजे हुई।

प्रयागराज। यूपी के प्रयागरा में गत रात्रि में हुए सड़क हादसे में एक साथ पांच लोगों की मौत हो गई। पांच लोगों की मौत की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने बताया कि एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें नवाबगंज के बुदौना गांव निवासी राम सरन पाल (60) उनके पुत्रों में लल्लू पाल (35), समय लाल (35) एवं नाती अर्जुन पाल (11) के साथ रामचंदर पाल उर्फ ऊंटहरा (55) की सड़क हादसे में मौत हो गई।

घटना नवाबगंज इलाके के श्रृंगवेरपुर हाईवे मार्ग के समीप रविवार रात लगभग 12 बजे हुई। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर भागने में सफल रहा।पुलिस ने शवों को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद गांव में मातम सा छाया हुआ है। बताया जाता है कि सभी लोग हथिगवां के रिश्तेदार के यहां से दावत में शिरकत करने के बाद एक ही बाइक पर सवार होकर घर के लिए निकले थे।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें