काॅलेज गई छात्राएं नहीं लौटी तो परिवार वाले पहुंचे थाने, सीसीटीवी में कुछ ऐसा दिखा, उड़े होश

टीम भारत दीप |

थरवरन गंज रोड पर बने रेमंड शोरूम के पास छात्राओं ने अपने कॉलेज की ड्रेस चेंज की, इसके बाद वहां से कहीं और चली गईं।
थरवरन गंज रोड पर बने रेमंड शोरूम के पास छात्राओं ने अपने कॉलेज की ड्रेस चेंज की, इसके बाद वहां से कहीं और चली गईं।

सदर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली चार छात्राएं कॉलेज गईं हुईं थी। इन छात्राओं में से एक इंटरमीडिएट की छात्रा है जबकि तीन हाईस्कूल की है। परिजनों ने बताया कि छात्राएं अपने समय से कालेज गईं हुईं थीं, हालांकि काफी देर तक नहीं आईं तो परिजनों को चिंता हुई। इसके बाद पुलिस में शिकायत की तो पुलिस के होश उड़ गए।

लखीमपुखीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुरखीरी जिले घर से काॅलेज पढने गई 4 छात्राओं के गायब होने से हडकंप मचा हुआ है। जब छात्राएं सोमवार देर शाम तक  घर नहीं लौटीं तो परिजनों ने पहले अपने स्तर पर खोजबीन की जब कोई सुराग नहीं मिला तो थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए उनकी खोजबीन के लिए कई टीमें लगा दीं।कुछ जगहों के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए, एक जगह सीसीटीवी में छात्राएं कॉलेज का यूनिफार्म बदलकर दूसरे ड्रेस में जाती हुई दिखाई दी हैं। हालांकि अभी भी उनका कुछ पता नहीं चल पा रहा है, उनकी खोजबीन के लिए टीमें लगातार सर्च कर रही हैं।

जानकारी के मुताबिक सदर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली चार छात्राएं कॉलेज गईं हुईं थी। इन छात्राओं में से एक इंटरमीडिएट की छात्रा है जबकि तीन हाईस्कूल की है। परिजनों ने बताया कि छात्राएं अपने समय से कालेज गईं हुईं थीं, हालांकि काफी देर तक नहीं आईं तो परिजनों को चिंता हुई। इसके बाद पुलिस में शिकायत की तो पुलिस के होश उड़ गए।

छात्राओं के गायब होने की सूचना पर एसपी ने कई टीमें गठित करके लापता छात्राओं को बरामद करने का निर्देश दिया। टीमें लगातार कॉलेज और आसपास के इलाके में उनकी खोजबीन के लिए जुट गईं। हालांकि उनका कहीं कुछ पता नहीं चल पा रहा था।

वहीं पुलिस भी हैरान थी कि एक साथ चार छात्राएं आखिर कहां चली गईं होंगी। घटना में तब नया मोड़ आया जब चारों छात्राएं सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गईं। दरअसल, शहर स्थित थरवरन गंज रोड पर बने रेमंड शोरूम के पास छात्राओं ने अपने कॉलेज की ड्रेस चेंज की, इसके बाद वहां से कहीं और चली गईं। हालांकि अभी भी उनका कुछ पता नहीं चल सका है, पुलिस का कहना है कि उनकी खोजबीन की जा रही है।


 


संबंधित खबरें