पाकिस्तान में इमरान की करीबी महिला नेता ने टीवी शो में पकड़ा विपक्षी सांसद का कॉलर, जड़ा थप्पड़

टीम भारत दीप |

देखते ही देखते यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।
देखते ही देखते यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

पाकिस्तान के एक निजी चैनल पर किसी राजनीतिक मुद्दे पर बहसबाजी हो रही थी। इसमें सत्ताधारी और विपक्षी दलों के नेता मौजूद थे। बहस के दौरान वहां मौजूद पंजाब के मुख्यमंत्री की विशेष सहायक (सूचना) डॉ. फिरदौस आशिक अवान विपक्षी पीपीपी एमएनए के सांसद कादिर मंदोखेल के साथ उलझ गईं। दोनों के बीच बहस इतनी पड़ गई कि डॉ. फिरदौस ने कादिर के साथ न केवल गाली-गलौच की बल्कि उन्हें थप्पड़ भी जड़ दिए।

इस्लामाबाद। टीवी चैनलों पर दो पक्षों को बुलाकर उनके विचार जानने के लिए शुरू किया गया बहस का कार्यक्रम शुरू से ही सुर्खियों में रहता है। चैनल वालों द्वारा भी उन्हीं मेहमानों को बुलाया जाता है जो बहस के दौरान जल्द ही आपा खो देते है। ऐसे में समाचार चैनलों को रातोरात प्रसिद्धी मिल जाती है।

कई बार बहस तीखी हो जाती है तो कई बार मारपीट होने की नौबत आ जाती है। कुछ ऐसा ही मामला पाकिस्तान  में सामने आया। यहां एक न्यूज चैनल पर बहस के दौरान एक महिला नेता सामने बैठे पुरुष नेता का कालर पकड़कर थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद लाइव शो का यह वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। दुनियाभर के लोगों के साथ ही पाकिस्तान के लोग भी इसकी आलोचना कर रहे हैं।

क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल

पाकिस्तान के एक निजी चैनल पर किसी राजनीतिक मुद्दे पर बहसबाजी हो रही थी। इसमें सत्ताधारी और विपक्षी दलों के नेता मौजूद थे। बहस के दौरान वहां मौजूद पंजाब के मुख्यमंत्री की विशेष सहायक (सूचना) डॉ. फिरदौस आशिक अवान विपक्षी पीपीपी एमएनए के सांसद कादिर मंदोखेल के साथ उलझ गईं। दोनों के बीच बहस इतनी पड़ गई कि डॉ. फिरदौस ने कादिर के साथ न केवल गाली-गलौच की बल्कि उन्हें थप्पड़ भी जड़ दिए। देखते ही देखते यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

भ्रष्टाचार को लेकर हो रही थी बसह

टीवी चैनल द्वारा भ्रष्टाचार के मुद्दे पर दोनों नेताओं के विचार जानने के लिए आंमत्रित किया था। शुरू में दोनों नेता अच्छे से बहस कर रहे थे, लेकिन बहस के दौरान जब एक —दूसरे पर आरोप —प्रत्यारोप का दौर शुरू हुआ था, महिला नेता ने आपा खोते हुए पुरुष नेता का कालर पकड़क थप्पड़ जड़ दिया।  

इस दौरान कादिर ने फिरदौस की पार्टी तथा नेताओं पर भ्रष्टाचार के कई आरोप लगाए। इससे फिरदौस भड़क गईं। सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो क्लिप में इमरान खान की पार्टी पीटीआई की नेता डॉ. फिरदौस विपक्षी नेता मंदोखेल को गाली देती नजर आती हैं और उसके कुछ समय बाद ही गाल पर थप्पड़ भी मारती नजर आती हैं। बात इतनी बिगड़ गई वहां स्टूडियो में मौजूद लोगों ने दोनों को पकड़ कर अलग कराया। घटना जावेद चौधरी के शो की रिकॉर्डिंग के दौरान की है।

वीडियो वायरल होने क बाद फिरदौस आशिक अवान ने अभी तक उस घटना के बारे में कुछ भी प्रतिक्रिया नहीं दी है। वहीं  लोग इस घटना को लेकर चटखारे ले रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, उम्दा प्रदर्शन! दोनों में कोई भी कम नहीं है। एक डॉक्टर है, तो दूसरा पीएचडी होल्डर।

वहीं अन्य एक यूजर ने लिखा, 'ये इमरान खान का नया पाकिस्तान है। वहीं वीडियो में साफ दिखा रहा है कि शो के दौरान मौजूद दोनों एंकर उन्हें काबू में नहीं कर पा रहे है। जहां पुरुष एंकर उन्हें रोकने की कोशिश कर रहा है तो महिला एंकर उनकी बातों पर जमकर हंस रही है। 

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें