इस फिल्म अभिनेत्री की वजह से इमरान और अवंतिका के जीवन में आया तूफान

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

दोनों ने ही इस बात पर चुप्पी साधी हुई है और कोई भी बयान जारी नहीं किया है।
दोनों ने ही इस बात पर चुप्पी साधी हुई है और कोई भी बयान जारी नहीं किया है।

मालूम हो कि इमरान और अवंतिका ने 8 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2011 में शादी की थी। इमरान की शादी में आमिर खान, किरण राव समेत बॉलीवुड के कई दिग्गज शामिल हुए थे। इमरान अवंतिका के घर के 2014 में एक नन्ही परी का जन्म हुआ था।

बाॅलीवुड डेस्क। मायानगरी में काम करने वालों के जीवन में कुछ भी स्थाई नहीं होता है। यह साबित कर रहा है। अभिनेता इमरान खान का टूटता हुआ पारिवाारिक जीवन।

एक समय इमरान खान  और पत्नी अवंतिका मलिक की जोड़ी को सबसे मजबूत माना जाता था। मालूम हो कि इमरान और अवंतिका ने 8 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2011 में शादी की थी।

इमरान की शादी में आमिर खान, किरण राव समेत बॉलीवुड के कई दिग्गज शामिल हुए थे। इमरान अवंतिका के घर के 2014 में एक नन्ही परी का जन्म हुआ था।  अब दोनों के अलग होने की खबर ने लोगों को सकते में डाल दिया है।  

करीब एक साल से दोनों अलग रह रहे हैं।हालांकि, दोनों ने ही इस बात पर चुप्पी साधी हुई है और कोई भी बयान जारी नहीं किया है। अवंतिका मलिक अक्सर सोशल मीडिया पर अजीबो-गरीब पोस्ट लिखती रहती हैं। 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के बीच दूरियां एक्ट्रेस लेखा वॉशिंगटन हैं। इमरान और लेखा पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

मालूम हो कि लेखा के पति पाब्लो चटर्जी, इमरान खान के बहुत अच्छे दोस्त हैं।अवंतिका मलिक के इमरान का घर छोड़ने के बाद एक्टर अपने फ्रेंड सर्कल में लेखा का परिचय करा रहे हैं।

लेखा और पाब्लो चटर्जी के बीच भी दूरियां आ गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ही परिवारों के बीच टेंशन का माहौल है। इमरान खान ने लेखा के घर के पास किराए पर फ्लैट लिया है।पड़ोसियों का कहना है कि लेखा इमरान से मिलने कभी भी आती हैं। यह बिल्डिंग पाली हिल के पास है।

बता दें कि पाली हिल में इमरान खान का अपना घर भी है। इमरान खान इस समय डिवोर्स का इंतजार कर रहे हैं, जिसके बाद वह अपने नए रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात कर सकते हैं। 


संबंधित खबरें