बलरामपुर में बाइक को बचाने के फेर में कार पलटी 6 की मौके पर मौत

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

प्राथमिक जानकारी के अनुसार कार सवार गोंडा के रहने वाले थे।
प्राथमिक जानकारी के अनुसार कार सवार गोंडा के रहने वाले थे।

कार चालक एक बाइक सवार को बचाने की कोशिश में कार से नियंत्रण खो दिया इस कारण हादसे में कार सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार सवार लोग गोंडा के रहने वाले थे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बलरामपुर। उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले में शुक्रवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां एक बाइक को बचाने के चक्कर में एक तेज रफ्तार कार हादसे का शिकार हुई। शुरूआती सूचना के अनुसार कार में सवार छ लोगों की मौके पर मौत हो गई।

 यह हादसा बलरामपुर के थाना महराजगंज तराई के लौकहवा के निकट हुआ है। कार चालक एक बाइक सवार को बचाने की कोशिश में कार से नियंत्रण खो दिया इस कारण  हादसे में कार सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि कार सवार लोग गोंडा के रहने वाले थे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  जानकारी के अनुसार कार सवार लोग गोंडा जिले के रहने वाले है। हादसे की खबर मिलते ही मृतकों के घरों में कोहराम मच गया। परिजन भागते पराते बलरामपुर के पोस्ट मार्टम हाउस पहचने लगे।

सुबह 9 बजे हुआ हादसा

शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे गोंडा से देवीपाटन शक्तिपीठ जा रही तेज रफ्तार कार शिवा नगर चयपुरवा गांव के पास बाइक सवार के टकराकर सड़क के किनारे पानी भरे गड्ढे में गिर गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद कार में सवार छह लोगों को बाहर निकाला। यह सभी लोग डूबने की वजह से बेहोश थे।

इनकी हुई मौत

एंबुलेंस की मदद से सभी को जिला अस्पताल बलरामपुर भेजा गया। परीक्षण के उपरांत डॉक्टर ने सभी लोगों को मृत घोषित कर दिया।

मृतकों की पहचान उसी गांव के इन्द्रसेन सिंह ने की है। मृतकों में शत्रुघ्न सिंह 52 वर्ष, कृष्ण कुमार सिंह 45 वर्ष, स्नेह लता 44 वर्ष, तनु 15 वर्ष, मिली 14 वर्ष  तथा उत्कर्ष 12 वर्ष शामिल हैं। घायल बाइक सवार लाले उम्र 21 वर्ष निवासी ग्राम रानी जोत थाना महाराजगंज तराई को इलाज के लिए बहराइच रेफर किया गया है। प्रभारी थानाध्यक्ष संतोष सिंह ने बताया कि घटना के कारणों की जांच की जा रही है 

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें