अपराधी बेखौफ: बलरामपुर में सपा नेता की धारदार हथियार से हत्‍या,जानिए वजह

टीम भारत दीप |

पप्पू की पत्नी कहकशां इस समय तुलसीपुर नगर पंचायत की अध्यक्ष हैं।
पप्पू की पत्नी कहकशां इस समय तुलसीपुर नगर पंचायत की अध्यक्ष हैं।

पूर्व चेयरमैन फिरोज पप्पू मंगलवार देर रात जरवा रोड स्थित अपने घर जा रहे थे। घर की गली के मोड़ के निकट पान दुकान पर वह सिगरेट खरीदने लगे। अचानक अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से उनके गले, सिर व शरीर के अन्य हिस्सों पर हमला किया जिससे उनकी मौत हो गई।

बलरामपुर। यूपी में चुनाव  से पूर्व पुलिस प्रशासन अपराधियों के धर पकड़ में जुटी हुई है, वहीं मंगलवार देर रात बलरामपुर में सपा नेता तुलसीपुर के पूर्व चेयरमैन फिरोज पप्पू की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई।

तुलसीपुर में जरवा मार्ग स्थित उनके आवास के पास ही हमलावरों ने धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जैसे ही लोगों को इसकी जानकारी हुई लोग भागकर फिरोज को लेकरलेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

रात 11 बजे हुई हत्या

पूर्व चेयरमैन की हत्या की खबर से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना देर रात करीब  11.30 बजे की बताई जा रही है। पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने तुलसीपुर पहुंच कर मामले की जानकारी की। घटना को लेकर पूर्व चेयरमैन के समर्थकों में आक्रोश है।

बताते हैं कि पूर्व चेयरमैन फिरोज पप्पू मंगलवार देर रात जरवा रोड स्थित अपने घर जा रहे थे। घर की गली के मोड़ के निकट पान दुकान पर वह सिगरेट खरीदने लगे। अचानक अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से उनके गले, सिर व शरीर के अन्य हिस्सों पर हमला किया जिससे उनकी मौत हो गई।

एसपी हेमंत कुटियाल ने बताया कि मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की जा रही है। मौजूदा समय में उनकी पत्नी कहकशा फिरोज तुलसीपुर की चेयरमैन हैं।फिरोज पप्पू की पत्नी कहकशां इस समय तुलसीपुर नगर पंचायत की अध्यक्ष हैं। वहीं तनाव को देखते हुए सीएचसी पर भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है।

इसे भी पढ़ें... 


संबंधित खबरें