लखनऊ: एटा एसडीएम की कार से लड़की को लगी टक्कर, मर्दानी ने ड्राइवर को धुना

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

टक्कर के बाद लड़की को इस तरह पिटाई करते देख लोगों की भीड़ जुट गई।
टक्कर के बाद लड़की को इस तरह पिटाई करते देख लोगों की भीड़ जुट गई।

दरअसल एक युवतती पैदल जा रही थी,इसी दौरान एक कार से उसे मामूली टक्कर लग गयी। इसके बाद लड़की ने कार रूकवाकर ड्राइविंग सीट पर बैठे युवक को नीचे घसीट लिया। इसके बाद उसे बीच चौराहे पीटने लगी। कोई कुछ समझ पाता इतनी देर में लड़की ने युवक पर तमाचों की बौछार कर दी। लड़की को इस तरह पिटाई करते देख थोड़ी दूर पर खड़ा ट्रैफिक सिपाही वहां पहुंचा।

लखनऊ। प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक युवती द्वारा एक युवक की ​पीटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है। कि एक एक लड़की बीच सड़क पर एक लड़के पर एक के बाद एक कई तमाचे जड़ते हुए दिखाई दे रही है।

आपकों बता दें कि पड़ताल में यह वीडियो राजधानी के कृष्णानगर कोतवाली क्षेत्र निकला। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां शनिवार की रात कार की ठोकर लगने पर बीच सड़क पर  चालक को जमकर पीटा। इस दौरान अवध चौराहे पर भीड़ लग गई और जाम के हालात बन गए। चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मी भी लड़की के तेवर देख उसके पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए।

बीच बचाव करने की बजाय इधर-उधर देखते रह गए। सूचना पर कोतवाल मौके पर पहुंचे तो मामला ठंडा हुआ। पुलिस से मिली जानारी के अनुसार एटा के एसडीएम अबुल कलाम की कार से जा रहे युवकों ने लड़की को टक्कर मारी थी। इससे नाराज युवती ने आरोपी ड्राइवर को गाड़ी से खींचकर पीटा था। बचाव करने में ड्राइवर के साथी को भी लड़की ने पीट दिया था।

घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि यह हादसा पर हुआ। दरअसल एक युवतती पैदल जा रही थी,इसी दौरान एक कार से उसे मामूली टक्कर लग गयी। इसके बाद लड़की ने कार रूकवाकर ड्राइविंग सीट पर बैठे युवक को नीचे घसीट लिया।

इसके बाद उसे बीच चौराहे पीटने लगी। कोई कुछ समझ पाता इतनी देर में लड़की ने युवक पर तमाचों की बौछार कर दी। लड़की को इस तरह पिटाई करते देख थोड़ी दूर पर खड़ा ट्रैफिक सिपाही वहां पहुंचा। लेकिन वह बीच-बचाव करने के बजाय तमाशबीन बना रहा।

लड़की ने नहीं दी तहरीर

मामूली टक्कर के बाद लड़की को इस तरह पिटाई करते देख लोगों की भीड़ जुट गई। इससे रोड पर जाम लग गया। सूचना पर कोतवाल महेश दुबे मौके पर पहुंचे। पुलिस को आते देख दोनों लड़के मौके से खिसक गए। पुलिस लड़की और मार खा रहे लड़के को कोतवाली लाई।

इसके बाद दो युवकों को उनके जगत नारायण रोड स्थित घर से पकड़कर लाया गया, लेकिन लड़की ने तहरीर देने से इंकार कर दिया। पुलिस ने बताया कि युवकों का नाम शहादत अली, इनायत अली और दाउद अली है। तीनों का शांति भंग के मामले में चालान कर दिया गया है। वो जिस कार से थे वह एटा के एसडीएम अबुल कलाम की है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें