मुख्यमंत्री आवास में जन सुनवाई कल से, योगी आदित्यनाथ ने दी रमजान की बधाई

टीम भारत दीप |

मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश समरसता, भाईचारे और सांस्कृतिक एकता की मिसाल है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश समरसता, भाईचारे और सांस्कृतिक एकता की मिसाल है।

मुख्यमंत्री के विशेष कार्याधिकारी एनकेएस चौहान ने बताया कि जनसुनवाई कार्यक्रय में प्रत्येक सोमवार को विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी, आईटी एवं इलेक्ट्रॉनिक्स विभाग के राज्यमंत्री अजीत पाल, मंगलवार को कृषि, कृषि शिक्षा एवं अनुसंधान विभाग के राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख मौजूद रहेंगे।

लखनऊ। कोरोना वायरस की वजह से मुख्यमंत्री आवास पर होने वाली जनसुनवाई पिछले कई महीनों से स्थगित कर दी गई थी, लेकिन अब फिर लोग सीएम के दरबार में अपनी समस्या के निराकरण के लिए पहुंच सकेंगे।

मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री के 5, कालिदास मार्ग आवास पर लोगों की समस्याओं के निराकरण के लिए पूर्व की भांति जनसुनवाई सोमवार 4 अप्रैल को सुबह 9 बजे से शुरू होगी।

मुख्यमंत्री के विशेष कार्याधिकारी एनकेएस चौहान ने बताया कि जनसुनवाई कार्यक्रय में प्रत्येक सोमवार को विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी, आईटी एवं इलेक्ट्रॉनिक्स विभाग के राज्यमंत्री अजीत पाल, मंगलवार को कृषि, कृषि शिक्षा एवं अनुसंधान विभाग के राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख मौजूद रहेंगे। जन सुनवाई में आने वालों से कोविड गाइडलाइंस का पालन करने को कहा गया है।

मुख्यमंत्री ने दी रमजान की बधाई

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पवित्र रमजान माह के अवसर पर प्रदेशवासियों को बधाई व शुभकामनाएं दी हैं। अपने शुभकामना संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा कि रमजान के पवित्र दिनों में रोजा, मानवता की सेवा, ईश्वर की बंदगी जैसे नेक कार्यों से धैर्य, आत्म अनुशासन, सहनशीलता, सादगी आदि मूल्यों को बढ़ावा मिलता है। इससे परस्पर प्रेम और भाईचारे की भावना बलवती होती है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश समरसता, भाईचारे और सांस्कृतिक एकता की मिसाल है। इसी विरासत और परंपरा को अक्षुण्ण रखते हुए कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत लोग सभी सावधानियां बरतते हुए रमजान के दौरान धार्मिक कार्य संपन्न करें। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें