सांसद आजम खान से मिलने मेदांता अस्पताल पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव

टीम भारत दीप |

मेदांता अस्पताल से सीतापुर जेल में पुन: भेजा गया था।  तबियत खराब होने पर फिर से मेदांता में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।
मेदांता अस्पताल से सीतापुर जेल में पुन: भेजा गया था। तबियत खराब होने पर फिर से मेदांता में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव मंगलवार शाम को रामपुर के सांसाद आजम खान का हालचाल जानने मेदांता अस्पताल पहुंचे। मालूम हो ​कि सपा सांसद सांसद आजम खान की तबीयत बिगड़ने पर लखनऊ के मेदांता अस्पताल में दोबारा भर्ती कराया गया है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मेदांता पहुंचकर सांसद के घरवालों से बात भी की है।

लखनऊ। इस समय प्रदेश के दो दिग्गजों का स्वास्थ्य खराब होने से अस्पताल में इलाज चल रहा है। एक यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह तो दूसरे सपा के सांसद आजम खान। जहां एक तरफ कल्याण सिंह को देखने रोज पार्टी के वरिष्ठ नेता पहुंच रहे है। वहीं आजम को देखने कोई नहीं पहुंच रहा थाा।

जिसे मंगलवार को सोशल मीडिया यूजर्स सपा प्रमुख अखिलेश यादव को निशाने पर ले रहे थे। सोशल मीडिया पर ट्रोल होने पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव मंगलवार शाम को रामपुर के सांसाद आजम खान का हालचाल जानने मेदांता अस्पताल पहुंचे।

मालूम हो ​कि सपा सांसद सांसद आजम खान की तबीयत बिगड़ने पर लखनऊ के मेदांता अस्पताल में दोबारा भर्ती कराया गया है।  सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मेदांता पहुंचकर सांसद के घरवालों से बात भी की है। सीतापुर जेल में तबीयत बिगड़ने के बाद आजम खान को अस्पताल में शिफ्ट कराया गया था।

अखिलेश यादव दिल्ली के लोकसभा सत्र में शमिल होने आए थे, इस बीच वो सत्र छोड़कर लखनऊ लौट गए, अखिलेश यादव अमौसी एयरपोर्ट से सीधे मेदांता अस्पताल पहुंचें, इससे पूर्व कोरोना संक्रमित आजम खान और उनके बेटे अब्दुलला मेदांता अस्पताल से सीतापुर जेल में पुन: भेजा गया था। जहां जेल में तबियत खराब होने पर फिर से मेदांता में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

सांसद के खिलाफ दर्ज है 80 मुकदमें

आपकों बता दें कि सांसद आजम खान के खिलाफ अब तक 80 मुकदमें दर्ज हैं,  जबकि उनके बेटे अब्दुल्ला के खिलाफ 40 से ज्यादा मामले दर्ज है। ज्यादातर मामलों में उन्हें जमानत मिल कई है, लेकिन कुछ केस में जमानत मिलनी बाकी है। त्र आजम खान की 30 अप्रैल को RT-PCR जांच में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी।

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद एक बार फिर उन्हें सीतापुर जेल में ही ले जाया गया था, अब एक बार फिर से उनकी तबीयत बिगड़ गई है. उन्हें पुन: मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं कई बार आजम खान के समर्थकों ने सरकार पर सही ढंग से इलाज नहीं कराने का भी आरोप लगाया था। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें