महाराजगंज में पत्नी का दूसरे से हुआ संबंध, विवाद बढ़ने पर खाया जहर, मौत

टीम भारत दीप |

युवक ने सुसाइड नोट में अपनी मौत का जिम्मेदार पत्नी के प्रेमी व मायके वालों पर लगाया।
युवक ने सुसाइड नोट में अपनी मौत का जिम्मेदार पत्नी के प्रेमी व मायके वालों पर लगाया।

सुनील पांडेय (40) का पत्नी से किसी अन्य व्यक्ति से संबंध को लेकर फोन पर आए दिन विवाद होता था। काफी विवाद बढ़ जाने के बाद सुनील मुंबई से तीन दिन पूर्व घर लौटा था। वहीं दस दिन पूर्व पत्नी अपने मायका पुरंदरपुर के कवलदह उर्फ सैलदह चली गई थी।

महराजगंज।उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के फरेंदा क्षेत्र के सोनबरसा गांव में एक युवक ने पत्नी से विवाद के बाद जहरीला पदार्थ खा लिया। जब युवक की तबीतय खराब हुई तो घर वाले इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए।

अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।  युवक ने जहरीला पदार्थ खाने से पूर्व सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने मौत का कारण पत्नी के साथ विवाद व पुलिस प्रताड़ना की बात कही है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह मामला फरेंदा थाना क्षेत्र के सोनबरसा क्षेत्र का है। यहां के रहने वाले सुनील पांडेय (40) का पत्नी से किसी अन्य व्यक्ति से संबंध को लेकर फोन पर आए दिन विवाद होता था। काफी विवाद बढ़ जाने के बाद सुनील मुंबई से तीन दिन पूर्व घर लौटा था। वहीं दस दिन पूर्व पत्नी अपने मायका पुरंदरपुर के कवलदह उर्फ सैलदह चली गई थी।

मायके चली गई थी पत्नी

विवाद के बाद पत्नी मायके चली गई थी। पति ने काफी प्रयास किया उसे घर बुलाने के लिए लेकिन वह नहीं आई। इसके बाद पत्नी ने फरेंदा थाने में भी प्रताड़ना का आरोप लगाकर शिकायत कर दी। आरोप है कि पुलिस ने सुनील को थाने में बुलाकर मारापीटा था। इससे क्षुब्ध होकर सुनील परिजनों के साथ घर लौटा और गुमसुम रहने लगें।

युवक ने सुसाइड नोट में अपनी मौत का जिम्मेदार पत्नी के प्रेमी व मायके वालों पर लगाया। इसके बाद उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। जब उसकी हालत खराब होने लगी तो परिजन इलाज के लिए सीएचसी बनकटी ले गए।

वहीं अस्पताल सील होने के कारण उसे महराजगंज जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान सुनील की मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंचे सीओ सुनील दत्त दुबे, इंस्पेक्टर गिरिजेश उपाध्याय के साथ कई पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे।

इस संबंध में सीओ सुनील दत्त पांडेय ने बताया कि मृतक के पिता के तहरीर पर कार्रवाई की जा रही है। आरोप की भी जांच की जा रही है।
 


संबंधित खबरें