बेवफाई के शक में पहले तो पत्नी का सिर काटा, फिर खुद ही लेकर पहुंच गया थाने

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

यह घटना अवैध संबंधों को लेकर हुई है।
यह घटना अवैध संबंधों को लेकर हुई है।

इसके बाद आरोपी पति किन्नर एक हाथ में फरसा और दूसरे हाथ में पत्नी का सिर लेकर घटनास्थल से लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर खुद कोतवाली पहुंचा और अपने को सरेंडर कर दिया।

बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से सुबह-सुबह दिल दहला देने वाली खबर सामने आई। एक पति ने पहले तो अपनी पति का सिर काटा फिर वह कटे हुए सिर को करीब डेढ़ किलोमीटर दूर स्थित थाने लेकर पहुंच गया। इसके अलावा एक और शख्स भी इस घटना में बुरी तरह घायल हुआ जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

दरअसल आज सुबह करीब 6 बजे प्रदेश के बांदा जिले के बबेरू कोतवाली क्षेत्र स्थित नेता नगर निवासी किन्नर यादव ने पड़ोसी रवि पुत्र सूरज भान (35) को अपने घर बुलाया और फरसा से हमला कर दिया। रवि के कनपटी और चेहरे पर गंभीर चोट आई। 

इसके बाद किन्नर ने अपनी पत्नी विमला (35) पर भी फरसे से वार कर दिया। जान बचाने के लिए गंभीर रूप से घायल हुई पत्नी पड़ोसी ननकीवा के घर घुस गई। पति भी जबरन घर में घुस गया और फिर फरसे से पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया। 

इतने पर भी उसकी हैवानियत खत्म नहीं हुई। इसके बाद आरोपी पति किन्नर एक हाथ में फरसा और दूसरे हाथ में पत्नी का सिर लेकर घटनास्थल से लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर खुद कोतवाली पहुंचा और अपने को सरेंडर कर दिया। उधर, घायल रवि को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। 

उसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है। दिनदहाड़े हुई इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। कोतवाली पुलिस के मुताबिक यहां पहुंचे आरोपी किन्नर यादव ने बताया कि उसकी पत्नी विमला का अवैध संबंध बगल में रहने वाले रवि से चल रहा था। उसने कई बार पत्नी को इस रिश्ते को तोड़ने के लिए समझाया फिर भी जब वह नहीं मानी तो पत्नी का सिर काट दिया है। 

वहीं, पड़ोसियों का कहना है कि सुबह पति-पत्नी में विवाद हुआ और पति किन्नर यादव फरसा लेकर पहले प्रेमी रवि पर वार करने के लिए दौड़ा। पत्नी ने जब बचाव किया तो उसने पत्नी विमला के पैर में फरसा मारा और फिर गर्दन काट दी। 

यह नजारा देखकर आस-पड़ोस व रिश्तेदार दहशत में आ गए और अपनी जान बचाने के लिए यहां वहां छुप गए। इसके बाद किन्नर यादव पत्नी का सिर लेकर सीधे पुलिस के पास कोतवाली पहुंच गया। 


संबंधित खबरें