दिलचस्प: चार चोरों ने स्कार्पियो से चुराया बकरा,वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

टीम भारत दीप |

बदमाशों ने पहले रेकी की इसके बाद,बकरा उठा ले गए।
बदमाशों ने पहले रेकी की इसके बाद,बकरा उठा ले गए।

वैसे तो चोरी शब्द बहुत आम हो गया है। अगर किसी जानवर को लग्जरी वाहन से चुराया जाए तो मामला दिलचस्प हो जाता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश वाराणसी जिले में सामने आया है। यहां चोरों ने स्कार्पियो से पहले रेकी की इसके बाद बकरा को उठा ले गए।

वाराणसी। वैसे तो चोरी शब्द बहुत आम हो गया है। अगर किसी जानवर को लग्जरी वाहन से चुराया जाए तो मामला दिलचस्प हो जाता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश वाराणसी जिले में सामने आया है।

यहां चोरों ने स्कार्पियो से पहले रेकी की इसके बाद बकरा को उठा ले गए। यह घटना भेलूपुर थाना अंतर्गत बजरडीहा इलाके में गुरुवार रात को हुई। सहर मोहिनी के घर में बंधे बकरे को स्कार्पियो सवार चोरों ने चोरी कर लिया।

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।स्थानीय लोगो का कहना है कि महीने भर के अंदर ट्राली, साइकिल और मोटरसाइकिल चोरी की घटनाएं भी हुई है। ठंड की वजह से रात को लोग जल्दी सो जाते है और दरवाजे, खिड़कियां भी बंद रखते हैं। \

ऐसे में चोर घर के बाहर पड़े सामान को उठा कर ले जा रहे हैं। इस मामले में पुलिस का कहना है कि सुरक्षा के दृष्टि से थाने की पुलिस और फैंटम इन इलाकों में लगातार गश्त करती रहती है।

फोर व्हीलर का इस्तेमाल इसलिए किया गया है कि किसी को शक न हो। चौकी इंचार्ज अजय वर्मा ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। जांच की जा रही है। किसी भी तरह की तहरीर नहीं मिली है।


संबंधित खबरें