छत्तीसगढ़ में एक ही परिवार के पांच सदस्यों के शव फंदे पर लटके मिले,गांव में सन्नाटा

टीम भारत दीप |

स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना जांच शुरू।
स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना जांच शुरू।

छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले के राजिम क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले केंद्री गांव में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की लाश घर में फंदे पर लटकी मिली है। मरने वालों में पति-पत्नी, मां और दो बच्चे शामिल है। मंगलवार सुबह स्थानीय लोगों ने डायल 112 पर फोन कर पुलिस को इस घटना की सूचना दी।

रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले के राजिम क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले केंद्री गांव में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की लाश घर में फंदे पर लटकी मिली है। मरने वालों में पति-पत्नी, मां और दो बच्चे शामिल है।

मंगलवार सुबह स्थानीय लोगों ने डायल 112 पर फोन कर पुलिस को इस घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को फंदे से उतरवा कर पीएम के लिए भेज दिया।

 पुलिस घटना स्थल की जांच कर रही है। इसके साथ ही मृतक परिवार के पड़ोसियों से भी इस बारे में पूछताछ की जा रही है। एक ही परिवार के पांच लोगों के इस तरह शव मिलने से आस-पास सनसनी फैली हुई है। पूरे गांव में शोक का माहौल है। हर कोई इस घटना से हैरान है। 


राजधानी से लगे अभनपुर के केंद्री गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक घर में पांच सदस्यों का शव फंदे पर लटका मिला है। मामला अभनपुर थाना के केन्द्री गांव का है।

जानकारी के अनुसार अभनपुर में एक युवक कमलेश साहू (32) का शव आज सुबह उसके मकान के कमरे में झूलता हुआ मिला है। इतना ही नहींं, मकान के दूसरे कमरे में मृतक की मां, पत्नी और दो बच्चों का शव भी फंदे पर मिला है।

जैसे ही पडोसियों को इस घटना की जानकारी हुई तो गांव में सन्नाटा छा गया। लोगों ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद घटना स्थल के लिए पुलिस के आला अधिकारी और एफएसएल की टीम ने पहुंचकर जांच पडताल की।

 पुलिस मामले को हत्या से जोड़ कर भी देख रही है, जिस तरह से पांच लोगों के शव अलग अलग कमरों में मिला है। इससे संदेह जताया जा रहा है कि हो सकता है पहले चार लोगों की हत्या की गई होगी, उसके खुद आरोपी ने भी सुसाइड कर लिया होगा,  फिलहाल जांच जारी है।


संबंधित खबरें