कुशीनगर में 6 दिन पहले दफनाए शव को निकालकर हाथ काटा, गांव में तनाव

टीम भारत दीप |

शव का एक हाथ धड़ से अलग था। यह देख परिजन सख्ते में आ गए। धीरे—धीरे ग्रामीणों की भीड़ जुटने लगी।
शव का एक हाथ धड़ से अलग था। यह देख परिजन सख्ते में आ गए। धीरे—धीरे ग्रामीणों की भीड़ जुटने लगी।

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है।मालूम हो कि यहां 6 दिन पहले एक महिला की मौत हो गई थी। परिजनों ने शव को गांव के कब्रिस्तान में दफना दिया था। इसी बीच शनिवार सुबह उन्हें जानकारी मिली कि महिला का शव कब्र के बाहर पड़ा है।

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है।मालूम हो कि यहां 6 दिन पहले एक महिला की मौत हो गई थी।

परिजनों ने शव को गांव के कब्रिस्तान में दफना दिया था। इसी बीच शनिवार सुबह उन्हें जानकारी मिली कि महिला का शव कब्र के बाहर पड़ा है। परिजन कब्रिस्तान की तरफ भागते हुए पहुंचे। परिजनों को शव छत-​विछत अवस्था में पड़ा मिला।

शव का एक हाथ धड़ से अलग था। यह देख परिजन सख्ते में आ गए। धीरे—धीरे ग्रामीणों की भीड़ जुटने लगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार, रामकोला थाना क्षेत्र के देवरिया बाबू गांव के जोलहापट्टी में 28 वर्षीय महिला का शव छह दिन पहले दफनाया गया था। शुक्रवार की रात में शव को किसी ने कब्र से बाहर निकाल दिया। और शव का एक हाथ भी काट दिया गया है।

शनिवार की सुबह जानकारी मिलने पर परिवार व ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो इसे देख गांव वालों में आक्रोश फैल गया। गांव का माहौल तनाव पूर्ण हो गया। यह देखते हुए किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने मामले की गंभीरत को समझते तत्काल मौके पर पहुंची।

महिला के परिजन आरोपी पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अज्ञात आरोपी पर मामला दर्ज कर​ लिया और आरोपी की शीघ्र कार्रवाई का आश्वासन देकर शव को पुन: दफनवा दिया।


संबंधित खबरें