हे भगवान! विवादों में रहने वाली कंगना ने अरे! यह क्या कर दिया

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

कंगना ने सरदार वल्लभ भाई पटेल को किया​ याद।
कंगना ने सरदार वल्लभ भाई पटेल को किया​ याद।

आज पूरा देश सरदार वल्लभ भाई पटेल को उनकी जयंती पर याद कर रहा है। इसी क्रम में आज बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट एक विवादित पोस्ट किया। मालूम हो कि कंगना सोशल मीडिया पर लगातार अपने विचार बेझिझक रखती है।

मुंबई। आज पूरा देश सरदार वल्लभ भाई पटेल को उनकी जयंती पर याद कर रहा है। इसी क्रम में आज बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट एक विवादित पोस्ट किया।

मालूम हो कि कंगना सोशल मीडिया पर लगातार अपने विचार बेझिझक रखती है।  शनिवार को सरदार वल्लभभाई पटेल को उनकी 145वीं जयंती पर याद किया।

 ट्वीट के जरिए श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए सरदार पटेल को देश भारत का सच्चा लौह पुरुष बताया। कंगना ने महात्मा गांधी और जवाहर लाल नेहरू की आलोचना भी की।

कंगना ने सरदार पटेल का फोटो लगाते हुए ट्वीट में लिखा, उन्होंने गांधी को खुश करने के लिए भारत के पहले प्रधानमंत्री के रूप में सबसे योग्य और निर्वाचित पद का बलिदान किया, क्योंकि गांधी को लगता था कि नेहरू बेहतर अंग्रेजी बोलते हैं।

इससे सरदार पटेल को नहीं, बल्कि पूरे देश को दशकों तक नुकसान उठाना पड़ा। हमें बेशर्मी से वह छीन लेना चाहिए जो हमारे लिए सही है।अभिनेत्री ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'वे भारत के असली लौह पुरुष हैं।

मेरा मानना है कि गांधी जी नेहरू की तरह एक कमजोर व्यक्ति चाहते थे, ताकि वे उन्हें नियंत्रण में रख सके और उन्हें सामने रखते हुए देश चला सकें। यह एक अच्छी योजना थी, लेकिन गांधी जी की हत्या के बाद जो कुछ भी हुआ वह बड़ी त्रासदी थी।'


कंगना ने 'भारत के लौह पुरुष सरदार पटेल को उनकी जयंती पर याद करती हूं। आप एक ऐसे व्यक्ति थे, जिन्होंने हमें आज का भारत दिया है। लेकिन आपने प्रधानमंत्री का पद त्याग कर हमारे महान नेतृत्व और दूरदर्शिता को हमसे दूर किया है।

हमें आपके इस निर्णय पर अफसोस है।मालूम हो​ कि कंगना अपने बेबाक बयानों के कारण कई बार मुश्किलों में भी पड चुकी हे। इसके बाद भी वह अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटती है। 


संबंधित खबरें