आमिर खान की मां कोरोना नेगेटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा में
आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा में

उनके स्टाफ का एक सदस्य कोरोना पाॅजिटिव पाया गया है। हालांकि उसके बाद उनके परिवार के सभी सदस्यों के टेस्ट हुए और वे नेगेटिव आए।

बाॅलीवुड डेस्क। बाॅलीवुड के मिस्टर परफेक्शिनिस्ट आमिर खान की मां का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और शुभचिंतकों का आभार जताया है। मंगलवार को अभिनेता आमिर खान ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि उनके स्टाफ का एक सदस्य कोरोना पाॅजिटिव पाया गया है। हालांकि उसके बाद उनके परिवार के सभी सदस्यों के टेस्ट हुए और वे नेगेटिव आए। केवल उनकी मां की टेस्ट रिपोर्ट आना बाकी थी। 

 

अपने ट्वीट में आमिर ने बताया था कि वे अपनी मां को टेस्ट के लिए ले जा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने बीएमसी और कोकिलाबेन अस्पताल का भी आभार जताया कि उन्होंने पूरे मामले में तत्परता दिखाई और सभी लोगों को उपचार व टेस्ट के लिए ले गए।  बुधवार को मां का टेस्ट भी नेगेटिव आने के बाद अभिनेता ने कहा कि मैं आज बहुत सुकून महसूस कर रहा हूं। 

वर्तमान में आमिर खान अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त हैं। लाॅकडाउन के कारण पूरा बाॅलीवुड का काम प्रभावित हुआ है। अनलाॅक वन के बाद धीरे-धीरे फिल्म निर्माण का कार्य आगे बढ़ रहा है। 


संबंधित खबरें