एनसीबी का बॉलीवुड पर कसने लगा शिकंजा, अनन्या पांडेय से आज फिर होगी पूछताछ

टीम भारत दीप |

यह रेड मुंबई के बांद्रा स्थित उनके घर पर की गई। 
यह रेड मुंबई के बांद्रा स्थित उनके घर पर की गई। 

आपकों बता दें कि ड्रग्स केस में एनसीबी ने अनन्या पांडे को समन जारी कर गुरुवार दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए बुलाया था। अनन्या से एनसीबी के दफ्तर में करीब सवा दो घंटे तक पूछताछ हुई। अनन्या से सवाल-जवाब करने के लिए एनसीबी के अफसर समीर वानखेड़े मौजूद थे। अनन्या शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की दोस्त रही हैं।

मुंबई। सुशांत सिंह की मौत के बाद से बॉलीवुड में उठा ड्रग्स का बवंडर विकराल होता जा रहा है। आर्यन खान के बाद बालीवुड के कलाकार चंकी पांडेय की बेटी अनन्या तक पहुंच गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बंवडर में करण जौहर जैसी बड़ी हस्ती भी लपेटे में आ सकती है। 

आपकों बता दें कि ड्रग्स केस में एनसीबी ने अनन्या पांडे को समन जारी कर गुरुवार दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए बुलाया था। अनन्या से एनसीबी के दफ्तर में करीब सवा दो घंटे तक पूछताछ हुई।

अनन्या से सवाल-जवाब करने के लिए एनसीबी के अफसर समीर वानखेड़े मौजूद थे। अनन्या शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की दोस्त रही हैं। ऐसे में अनन्या से आर्यन खान के बारे में सवाल पूछे गए हो, ऐसा हो सकता है। अनन्या से शुक्रवार सुबह 11 बजे फिर से पूछताछ होनी है।

गुरुवार को पड़ी रेड

इस केस को और मजबूत करने के इरादे से एनसीबी ने गुरुवार को अनन्या पांडेय और शाहरूख खान के घर पर छापामार कार्रवाई की। यह रेड मुंबई के बांद्रा स्थित उनके घर पर की गई। 


मालूम हो कि एनसीबी के हाथ आर्यन खान और बॉलीवुड की एक उभरती हुई एक्ट्रेस की चैट लगी है। चैट्स में नशे को लेकर बातचीत हो रही थी। इसी चैट को आधार बनाकर एनसीबी ने कोर्ट से आर्यन समेत बाकी आरोपियों की रिमांड मांगी है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या वह उभरती हुई एक्ट्रेस अनन्या पांडे हैं।

मन्नत भी पहुंची एनसीबी की टीम

आपकों बता दें कि गत दिवस बॉलीवुड स्टार शाहरुख के घर 'मन्नत' एनसीबी की टीम पहुंची। जांच एजेंसी ने बताया कि वह शाहरुख के घर कुछ जरूरी दस्तावेज लेने गई थी। गुरुवार सुबह ही शाहरुख ने अपने बेटे आर्यन खान से जेल में मुलाकात की थी। दोनों के बीच 15 से 20 मिनट बात हुई। बातचीत के बाद शाहरुख खान जेल से निकल गए।

इन फिल्मों में नजर आ चुकी है अनन्या

मालूम हो कि बॉलीवुड स्टारकिड अनन्या बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं।अनन्या ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वे 'पति पत्नी और वो' में नजर आईं। एक शो के दौरान अनन्या पांडे ने स्टारकिड के स्ट्रगल गिनाए थे।

इस पर सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा था हां, सही बात है सबका अपना स्ट्रगल होता है लेकिन अंतर यही है कि जहां हमारे सपने पूरे होते हैं, वहां इनका स्ट्रगल शुरू होता है। अनन्या पांडे ने मुंबई स्थित धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई साल 2017 में पूरी की। फिल्म 'खाली पीली' में भी अनन्या ने काफी धमाल मचाया था।
 
इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें